scriptलॉकडाउन में बोर हो रहा था कुत्ता, दोस्त को किया वीडियो कॉल…रिएक्शन देख भावुक हो गए लोग | Two dog talk on video call during lockdown | Patrika News

लॉकडाउन में बोर हो रहा था कुत्ता, दोस्त को किया वीडियो कॉल…रिएक्शन देख भावुक हो गए लोग

locationनई दिल्लीPublished: May 05, 2020 07:54:11 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

एक वीडियो में दो कुत्ते लॉकडाउन ( Lockdown ) की वजह से रही बोरियत दूर करने के लिए आपस में वीडियो कॉल के जरिए बात कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हुआ।

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) दुनिया के आधे से ज्यादा देशों में कहर बनकर टूट रहा है। ऐसे में ज्यादातर देशों की सरकार इस खतरनाक वायरस से बचने की पुरजोर कोशिश कर रही हैं। कोरोना से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग की एकमात्र जरिया है। यही वजह है कि इस समय ज्यादातर लोग अपने घरों में ही कैद हैं।

ठेका खुला तो शख्स ने उतारी दुकान की आरती, सीढ़ियों पर फोड़ा नारियल… देखें Viral Video

कोरोना के डर के कारण लोग अपने घरों से नहीं निकल पा रहे ऐसे में इंसान अब बुरी तरह बोर हो चुके हैं। कुछ ऐसा ही हाल बेजुबान जानवरों का भी हो गया है। लॉकडाउन ( Lockdown ) में जानवर भी बुरी तरह झल्ला चुके हैं और इसका असर उनके व्यवहार में भी साफ देखा जा सकता है।

बाइक चलाकर गली में घुसा बंदर, बच्ची को लगा घसीटने.. देखें खतरनाक Video

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जेरेमी हावर्ड ( Jeremy Howard ) ने शेयर किया है। जेरेमी ने अपने पालतू कुत्ते का मन बहलाने के लिए जूम ऐप के जरिए वीडियो कॉल की। वीडियो में लाइका और हेनरी नाम के कुत्तों को आपस में बात करते हुए देखा जा सकता हैं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो