scriptपत्नी ने पार्टी में नाचने से किया इनकार, पति ने मार-मारकर कर दी ऐसी हालत, देखें VIDEO | Wife refuses to dance in the party, husband beat her up | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पत्नी ने पार्टी में नाचने से किया इनकार, पति ने मार-मारकर कर दी ऐसी हालत, देखें VIDEO

पार्टी में डांस ना करने की पत्नि को मिली ये सजा
पति ने उसे बेल्टों से पीटकर कर दिया गंजा

Dec 18, 2020 / 10:47 pm

Pratibha Tripathi

Husband beats up the wife

Husband beats up the wife

नई दिल्ली। पति-पत्नी का रिश्ता भरोसे की नींव पर कायम होता है। एक पिता के जिगर का टुकड़ा बेटी जब पराए घर जाती है तो केवल उसे पति का आसरा होता है, लेकिन जब पति ही शैतान बन जाए तो उस लड़की की ज़िंदगी नर्क से भी बदतर हो जाती है। ऐसा ही हुआ पाकिस्तान (Pakistan) में। एक पति ने अपनी पत्नी के साथ ऐसी हैवानियत की जिसे सुन कर किसी की भी रूह कांप जाए। आरोपी पति ने अपनी पत्नी से दोस्तों के सामने पार्टी में डांस करने की मांग की, लेकिन पत्नी ने पति की बात को ना मानते हुए डांस करने से इनकार कर दिया। जिससे नाराज हो कर पति ने पहले तो पत्नी को बेल्ट से बेरहमी से पीटा, जब इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उस जल्लाद ने पत्नी के कपड़े उतारकर उसे गंजा कर दिया। लेकिन जब इस हैवानियत की जानकारी पुलिस को लगी तो उसने आरोपी पति को गिरफ्तार कर 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

मां की ममता हुई शर्मसार, 19 महीने की बेटी को उबलते पानी में फेंककर देखती रही तमाशा

https://twitter.com/hashtag/AsmaAziz?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यह जघन्य अपराध उस समय सामने आया जब उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पीड़ित पत्नी का नाम अस्मा अजीज है। वायरल हुए वीडियो में लाचार महिला भीख मांगती नज़र आई। वीडियो में महिला के चेहरे पर काफी जख्म नज़र आये। पीडित पत्नी ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दे कर न्याय की गुहार लगाई है।

ठंड से बचने के लिए यहां के लोग खाते है लाल चींटीयो की चटनी, मिलते है कई शारीरिक फायदे

इस वीडियो के सामने आने के बाद पाकिस्तान पुलिस ने आरोपी पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पीड़िता अस्मा अजीज को अपनी सुरक्षा में रखा है। अब पुलिस को इंतजार है अस्मा के मेडिकल रिपोर्ट की। उस घटना के वायरल होने के बाद पाकिस्तान की इमरान सरकार भी हरकत में आ गई है। ईमरान खान की सरकार में मानवाधिकार मंत्री शिरीन मजारी ने ट्विटर कर लिखा कि- ‘उनके कार्यालय ने इस बात का संज्ञान लिया है, अस्मा के पति मियां फैसल और उनके कर्मचारी राशिद अली को गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया है।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘अस्मा अजीज के सिर, हाथ के एक्स-रे कराए गए हैं, और न्यूरोलॉजिकल विशेषज्ञों की राय भी ली गई। सरकार के दखल के बाद पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है।

Home / Hot On Web / पत्नी ने पार्टी में नाचने से किया इनकार, पति ने मार-मारकर कर दी ऐसी हालत, देखें VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो