scriptसाल भर ना करना पड़े ये काम इसलिए महिला ने निकाला ऐसा जुगाड़ चकरा जाएगा आपका सिर | woman chops up vegetables for a year | Patrika News

साल भर ना करना पड़े ये काम इसलिए महिला ने निकाला ऐसा जुगाड़ चकरा जाएगा आपका सिर

locationनई दिल्लीPublished: Apr 11, 2019 02:39:10 pm

Submitted by:

Vineet Singh

सालभर काम करने से बचने के लिए महिला ने किया चौंकाने वाला काम।
फ्रिज की हो गयी हालत खराब।
महिला Whole सेल मार्केट से जाकर खरीद लाई ये चीज़।

food

साल भर ना करना पड़े ये काम इसलिए महिला ने निकाला ऐसा जुगाड़ चकरा जाएगा आपका सिर

नई दिल्ली: कई महिलाओं को किचन का काम करने में बड़ा मज़ा आता है तो वहीं कई ऐसी भी महिलाएं हैं भी हैं जिन्हें सब्ज़ियां ( vegitables ) काटने से भी दिक्कत होती है। ऐसे में कई महिलाएं ऐसी होती हैं जो रोज-रोज सब्ज़ियां काटने से बचने के लिए कई दिन की सब्ज़ियां एक बार में ही काट लेती हैं लेकिन यह तो कुछ भी नहीं है क्योंकि एक महिला ने सब्ज़ियां काटने से बचने के लिए एक बेहद चौंकाने वाला काम किया है।
महिला की आंख में आ रही थी सूजन, डॉक्टरों ने चेक किया तो अंदर रेंगती हुई दिखी ये चीज़

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ( Australia ) की एक महिला ने साल भर सब्ज़ी काटने के झंझट से बचने के लिए एक बार में ही सब्ज़ियों का ढेर काट डाला। महिला ने सब्ज़ियों के इस ढेर को अपने फ्रिज ( Fridge ) में रख दिया है जिसके बाद अब उसका फ्रिज सब्ज़ियों से भरे ज़िप लॉक बैग्स से भर चुका है।
आपको बता दें कि इस महिला ने 65 किलो सब्ज़ियां काटकर उनका ढेर लगा दिया जिससे साल भर इस महिला को सब्ज़ी काटने की ज़रूरत ना पड़े हालांकि अब इस महिला के फ्रिज में सब्ज़ियां रखने की ज़रा सी जगह नहीं बची है।
इस मंदिर की तर्ज पर बना है संसद भवन, आज सरकारों को भी नहीं है इसकी सुध लेने की फुर्सत

जानकारी के मुताबिक़ इस महिला ने सब्ज़ियों का तो ढेर अपने घर के फ्रिज में रखा हुआ है उनमें 20kg आलू , 15kg गाजर , 15kg मीठे आलू के अलावा तरोई और कद्दू भी शामिल हैं। इस महिला ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उसने इतनी सारी सब्ज़ियां होलसेल मार्केट से खरीदी है और उन्हें वो हर महीने इस्तेमाल करेगी। बता दें कि महिला पेशे से एक शेफ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो