पत्नी ने आलसी पति से इस तरह लिया बदला, जानकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

पत्नी ने आलसी पति से इस तरह लिया बदला, जानकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Navyavesh Navrahi | Updated: 03 Aug 2019, 04:46:36 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • Viral Post: अमरीका की महिला की पोस्ट वायरल
  • पैरेंटिंग के बारे में पोस्ट ब्लॉग लिखती है महिला
  • हजारों लोगों ने शेयर की पोस्ट

फेसबुक ( Face Book ) पर पैरेंटिंग से संबंधित पोस्ट शेयर करने वाली एक मॉमी ब्लॉगर ( Blogger ) का पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इसकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं और इसका मजा भी ले रहे हैं। कैरन एलपर्ट नाम की इस ब्लॉगर ने अपनी पोस्ट में एक अनोखी शॉपिंग लिस्ट शेयर की है। यह लिस्ट उन्होंने अपने आलसी पति को दी थी।

दरअसल, उसने जो शॉपिंग लिस्ट ( shopping list ) अपने आलसी पति को दी थी, वो फर्जी थी। उसमें लिखा हुआ सामान ढूंढ़ने पर भी नही मिलता। लोग उनकी इस लिस्ट को देखकर हैरान हैं और खूब हंस रहे हैं।

ये ब्लॉगर अमरीका में रहती हैं और दो बच्चों की मां हैं। अपनी पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘ओह माय गॉड, मेरे पति सुबह से सोफे पर लेटे हुए हैं और घर का सारा काम मैं कर रही हूं। मैं उनसे इतनी परेशान हूं कि अब उन्हें सामान लेने बाजार भेज दिया ह। एक शॉपिंग लिस्ट उन्हें थमाकर अपना फोन भी साइलेंट कर लिया है।’

शॉपिंग लिस्ट में शामिल है ये सामान

viral post

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार- कैरन की ओर से शेयर की गई लिस्ट में ऐसा सामान लिखा गय है, जो कहीं से नहीं मिलेगा। कैरन की इस पोस्ट को अब तक 70 हजार से ज्यादा लाइक्स और 20 हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं। 58 हजार से ज्यादा बार इस पोस्ट को शेयर किया गया है।

लोग पूछ रहे हैं अजीब सवाल

इस पोस्ट के बारे में यूजर अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने सवाल पूछा है कि ये लिस्ट उन्हें थमा तो दी, पर वो बाजार से लेकर क्या आए? जबकि एक ने कमेंट किया कि मुझे ये लिस्ट पढ़कर बहुत मजा आया।
बता दें, कैरन अपनी ब्लॉग पर अक्सर पति को लेकर चुटकुले शेयर करती रहती हैं। हालांकि वो ये कहना नहीं भूलती हैं कि उनके पति उनकी बेहद मदद करते हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned