युवराज सिंह ने अफरीदी के लिए मांगा सपोर्ट तो भड़क उठे लोग, ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगा #ShameOnYuvi

  • युवराज सिंह ( Yuvraj Singh ) को शाहिद अफरीदी ( Shahid Afridi ) और उनके फाउंडेशन के लिए सपोर्ट मांगने की वजह से खूब ट्रोल किया गया।

By: Piyush Jayjan

Published: 01 Apr 2020, 10:04 AM IST

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( coronavirus ) महामारी के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए दुनियाभर के कई खिलाड़ी अपनी तरफ से हरसंभव कोशिश में लगे हुए हैं। इसी बीच युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने ऐसा वीडियो ट्वीट किया, जिसके लिए उनकी खूब आलोचना हो रही है।

दरअसल युवराज ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ( Shahid Afridi ) और उनके फाउंडेशन को सपोर्ट किया तो लोगों ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाने लगे। इसी का नतीजा है कि कुछ ही देर में ट्विटर पर #ShameOnYuviBhajji टॉप ट्रेंड कर रहा था।

छोटे उस्ताद ने जबरदस्त पुश अप्स लगाकर बटोरी दुनियाभर की तारीफ

एक वीडियो शेयर करते हुए युवी ने लिखा, ''यह काफी मुश्किल समय है..यह समय है जब हम एक दूसरे के साथ आएं खासकर उनके जिनको जरूरत है..अपना फर्ज निभाते हैं. मैं शाहिद अफरीदी और एसएएफ संस्था को सपोर्ट करता हूं. कृपया DonateKarona.Com पर दान दीजिए. घर में रहिए.'' उनका ये ट्वीट देख फैन्स भड़क गए।

युवराज ( Yuvraj ) के इस वीडियो को देख लोग इस हद तक भड़क गए कि कुछ लोगों ने उनको ब्लॉक कर स्क्रीनशॉट शेयर किया। एक यूजर ने लिखा, ''वो हमारे जवानों को मार रहे हैं और आप उनके लिए डोनेशन मांग रहे हैं.. यह हमारे देश के लिए बहुत शर्मनाक है।

कई दिनों की शिफ्ट के बाद घर पहुंचे डॉक्टर तो भी फैमिली से दूर बैठकर पीनी पड़ी चाय...देखें वायरल फोटो

हालांकि युवराज के समर्थन में भी कई ट्वीट किए गए..जैसे कि एक यूजर ने कहा कि जब पूरी दुनिया अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है तब भी हमारे यहां के लोगों का उन्माद अपने चरम पर है जबकि ऐसे मौकों पर सबके साथ खड़ा हुआ जाता है..आप फिक्र मत कीजिए युवी.. लोगों का काम है कहना।

 

coronavirus
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned