कई दिनों की शिफ्ट के बाद घर पहुंचे डॉक्टर तो भी फैमिली से दूर बैठकर पीनी पड़ी चाय...देखें वायरल फोटो

  • इस वक़्त दुनियाभर के डॉक्टर्स कोरोना मरीजों के इलाज में लगे हैं
  • इसलिए ज्यादातर डॉक्टर्स कई-कई दिनों तक घर नहीं जा पा रहे हैं

By: Piyush Jayjan

Published: 01 Apr 2020, 07:47 AM IST

नई दिल्ली। अक्सर आपने लोगों को ये कहते सुना होगा कि डॉक्टर्स ( Doctors ) भगवान का दूसरा रूप होते हैं। जितनी हिम्मत के साथ दुनियाभर के डॉक्टर कोरोना ( Corona ) को हराने में लगे हैं उसे देखकर तो अब पूरी दुनिया यही कह रही होगी कि हां ये वाकई सच बात है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई खाना खाते हुए पुलिसकर्मी की तस्वीर, लोग कर रहे हैं सलाम

दुनिया के तमाम देशों से आपको कई ऐसे डॉक्टर्स की कहानी सुनने को मिली होगी जो कोरोना से संक्रमित मरीजों को ठीक करने के लिए अपनी जान पर खेलकर चौबीसों घंटे कड़ी मशक्कत कर रहे हैं। सोशल मीडिया ( Social Media ) पर भी इससे जुड़े कई वीडियो और फोटो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

इंटरनेट पर भोपाल के चीफ मेडिकल हेल्थ ऑफिसर डॉ. सुधीर देहारिया की फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो के मुताबिक वो पांच दिनों की ड्यूटी के बाद अपने घर वापस आए और उन्होंने अपनी फैमिली के साथ चाय पी। इस फोटो में डॉ. साहब अपनी फैमिली से एक तय दूरी पर बैठे हैं।

महिला को सता रहा था कोरोना का डर, सैनेटाइज करने के लिए सारा राशन बाथटब में डुबोया

आपको बता दें कि कोरोना का सबसे ज्यादा खतरा किसी आम इंसान की बजाय हेल्थ वर्कर को ज्यादा रहता है। इसलिए फोटो में दिख रहे डॉक्टर साहब ने घर के बाहर बैठकर चाय पी, ताकि वो इस संक्रमण को किसी दूसरे तक न पहुंचाए। डॉ. सुधीर की फोटो को शेयर कर लोग उन्हें असली हीरो कह रहे हैंं।

coronavirus
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned