scriptजानलेवा हुआ ‘प्याज’, कम दाम पर लेने निकला था शख्स, पड़ा दिल का दौरा | A Man Died During Get Subsidised Onion In Krishna Andhra Pradesh | Patrika News

जानलेवा हुआ ‘प्याज’, कम दाम पर लेने निकला था शख्स, पड़ा दिल का दौरा

locationहैदराबादPublished: Dec 09, 2019 05:59:10 pm

Submitted by:

Prateek

आम आदमी को रुलाने वाले प्याज के दाम (Onion Price In India) अब जानलेवा (Onion Price) हो गए (Onion Price Rise) है। जेब पर असर डालते-डालते प्याज लोगों की (Hyderabad News) सेहत पर (Andhra Pradesh News) असर डालने (Onion Crisis Solution) लगा (Krishna News) है…

जानलेवा हुआ 'प्याज', कम दाम पर लेने निकला था शख्स, पड़ा दिल का दौरा

जानलेवा हुआ ‘प्याज’, कम दाम पर लेने निकला था शख्स, पड़ा दिल का दौरा

(हैदराबाद): आम आदमी को रुलाने वाले प्याज के दाम अब जानलेवा हो गए है। जेब पर असर डालते—डालते प्याज लोगों की सेहत पर असर डालने लगा है। आंध्रप्रदेश में लोग सस्ती दरों पर प्याज लेने के लिए लंबे समय तक लाइन में लगे रहते हैं। भूखे—प्यासे आदमी का जब नंबर आता है तो हाथ पर ठप्पा लगाकर उसे एक किलो प्याज दे दिया जाता है। लेकिन आम आदमी की सेहत तो इस इंतजार के दौरान ही खराब हो जाती है। सोमवार को ऐसा ही मामला सामने आया जब लाइन में लगे एक शख्स को दिल का दौर पड़ गया।

 

यह भी पढ़े: Video: जम्मू पुलिस की ‘हेल्प वैन’ रात को मुसीबत में रहेगी साथ, महिला सुरक्षा की ओर बड़ा कदम

आंध्रप्रदेश के कृष्णा जिले में सस्ते प्याज के लिए लाइन में लगे एक शख्स की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार जिले के गुडीवाड़ा सोमवार सुबह से ही सब्सिडी वाला प्याज लेने के लिए लंबी लाइन लग गई। 65 वर्षीय सांबिया भी लाइन में लगकर अपनी बारी आने का इंतजाकर कर रहा था। घंटों कतार में खड़े रहने के बाद वह बेहोश हो गया। वहां मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दिल का दौरा पड़ने से मौत होने की बात कही।

यह भी पढ़ें

यहां उग रहा है हजारों साल पुरानी किस्म का गेहूं, डायबिटीज मरीजों के लिए बहुत फायदेमंद


बता दें कि कृष्णा जिले में 180 रुपए प्रति किलो की दर से बाजार में प्याज बिक रहा है। सरकार की ओर से स्टॉल खोलकर सस्ते दामों पर प्याज बेचा जा रहा है। जहां पर आधार कार्ड दिखाने पर एक व्यक्ति को 25 रुपए किलो में एक किलो प्याज दिया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो