script

तिंछा फाल में डूबे 2 छात्र : पिकनिक मनाने गए छात्र गहरे पानी में फिसले, 1 शव मिला, 1 की तलाश जारी

locationइंदौरPublished: Mar 04, 2021 09:57:52 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

रेनेसां कॉलेज में पढ़ने वाले लॉ के दो छात्र गुरुवार शाम तिंछा फॉल के पास बने कुंड में नहाते समय डूब गए। 1 शव मिल गया है, जबकि 1 की तलाश जारी है।

News

तिंछा फाल में डूबे 2 छात्र : पिकनिक मनाने गए छात्र गहरे पानी में फिसले, 1 शव मिला, 1 की तलाश जारी

इंदौर/ मध्य प्रदेश के इंदौर स्थित रेनेसां कॉलेज में पढ़ने वाले लॉ के दो छात्र गुरुवार शाम तिंछा फॉल के पास बने कुंड में नहाते समय डूब गए। हादसे के बाद चलाए गए रेस्क्यू में एक छात्र का शव कुंड में मिल गया है, जबकि दूसरे छात्र के लिये रेस्क्यू किया जा रहा है। बता दें कि, हादसा शाम 4 से 5 बजे के बीच हुआ है।


पिकनिक मनाने गए थे कॉलेज छात्र, हुआ हादसा

कम्पेल थाना पुलिस के मुताबिक, रेनेसां कॉलेज में लॉ की पढ़ाई करने वाले 10-12 छात्रों का ग्रुप गुरुवार की दोपहर पिकनिक मनाने तिंछा फॉल गया था। यहां मस्ती-मस्ती में कुछ छात्र नहाने के लिए पानी में उतर गए और देखते ही देखते उनमें से दो छात्र गहरे पानी की तरफ फिसल गए।


पैर फिसलने से हुआ हादसा

कम्पेल चौकी प्रभारी विश्वजीत तोमर के मुताबिक, छात्रों का ग्रुप पिकनिक मनाने आया था, जो यहां स्थित मोहाड़िया तालाब पर नहाने लगा। इस दौरान कुछ छात्र गहरे पानी में चले गए। डूबने लगे तो दोस्तों ने बचाने की कोशिश की, लेकिन 20 वर्षीय वीरेंद्र, पिता हरि सिंह पंवार निवासी टिगरिया बादशाह और 21 वर्षीय हर्ष गुप्ता निवासी सिंगरौली गहरे पानी में डूब गए। हादसे के बाद घटना स्थल पर चीखपुकार मच गई। आवाजें सुनकर मौके पर आसपास के ग्रामीण भी पहुंच गए, जिन्होंने शुरुआत में तो खुद तालाब में गौता लगाकर ढूंढा, साथ ही इस संबंध में पुलिस को सूचना दी गई।


2 घंटे की मशक्कत के बाद एक शव मिला, एक की तलाश जारी

पुलिस ने एसडीआरएफ टीम की मदद से शाम करीब 6 बजे रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। सर्चिंग के दौरान करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद रात करीब 8 बजे वीरेंद्र का शव निकाल लिया गया, जबकि हर्ष गुप्ता की तलाश अब भी जारी है।

 

नेताजी ने दी महिला अधिकारी को उठा लेने की धमकी, गिरफ्तार – video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zp90t

ट्रेंडिंग वीडियो