पहले की दादा-दादी की सेवा, सुने पुराने किस्से, मालिश भी की और फिर उठा लिया ये कदम

पहले की दादा-दादी की सेवा, सुने पुराने किस्से, मालिश भी की और फिर उठा लिया ये कदम

Reena Sharma | Updated: 21 Jul 2019, 12:08:20 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

क्लर्क कॉलोनी में रहने वाले 21 वर्षीय युवक ने दादा की लाइसेंसी बंदूक से कर ली आत्महत्या कर ली

इंदौर. परदेशीपुरा थाना क्षेत्र की क्लर्क कॉलोनी में रहने वाले 21 वर्षीय युवक ने कल देर रात अपने दादा-दादी की मालिश की। उनसे कई पुरानी बातें की और फिर दादा की लाइसेंसी बंदूक से आत्महत्या कर ली।

must read : स्कूल फ्रेंड से प्रेम विवाह कर परिवार से रह रहा था अलग, चाकू से गोद कर दी हत्या

मिली जानकारी के अनुसार क्लर्क कॉलोनी निवासी नयन पिता राजेश मौर्य (21) को कल देर रात उसके परिजन एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नयन के मामा मुकेश ने बताया कि बहन रीता ने नयन के द्वारा खुद को गोली मारने की सूचना दी। वह तुरंत घर पहुंचा और उसे अस्पताल ले गया। हालांकि उसकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी। नयन तीन भाईयों आयुष और अंकित में बीच का था। पिता प्रॉपर्टी ब्रोकर हैं। उसके दादा रामदास मौर्य भी प्रॉपर्टी ब्रोकर थे। नयन मेघदूत गार्डन के सामने सैंडविच की दुकान लगाने के साथ एलएलबी की पढ़ाई भी कर रहा था।

must read : स्कूल फ्रेंड से प्रेम विवाह कर परिवार से रह रहा था अलग, चाकू से गोद कर दी हत्या

कल रात घर पहुंचा और अपने कमरे में जाने की बजाय दादा-दादी के पास गया। यहां दोनों की मालिश की और मां रीता को खाना लाने को कहा। मां खाना लेने गई, इस बीच उसने बंदूक अपनी कनपटी पर अड़ाकर गोली चला ली। नयन की मौत के बाद से पूरे परिवार में रुदन मचा हुआ है। परिजन भी आत्महत्या का कारण पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned