scriptApply Now for Vacancy at 376 post at bank of baroda | बैंक में निकली 376 पदों पर बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन | Patrika News

बैंक में निकली 376 पदों पर बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के 326 और ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के 50 पदों पर होगी भर्तियां..

इंदौर

Published: November 26, 2021 03:41:54 pm

इंदौर. बैंक में नौकरी की तैयारियां कर रहे प्रदेश के युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। देशभर में बैंक ऑफ बड़ौदा ने 376 पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की ऑफिशियल वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर इन पदों के लिए अपना आवेदन कर सकते हैं। बैंक की ओर से सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर और ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। आवेदन करने की अंतिम तारीख 9 दिसंबर है।

jobs.jpg

बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली बंपर भर्ती
देशभर में बैंक ऑफ बड़ौदा ने सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर और ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के 376 पदों पर भर्ती निकाली है। सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के 326 पद और ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के 50 पदों पर भर्ती की जा रही है। आवेदन की अंतिम तारीख 9 दिसंबर है। ये भर्तियां कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर होंगी और इनका टाइम पीरियड 5 साल होगा। जिसे समय पूरा होने पर आगे भी बढ़ाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें- गरीब बेटी की शादी में मामा बनकर पहुंचा करोड़पति व्यापारी

योग्यता और आयु सीमा
सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर पद- किसी भी विषय में ग्रेजुएशन की डिग्री और दो साल का अनुभव होना आवश्यक है। आयु सीमा 24 से 35 वर्ष के बीच होना चाहिए।

ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर पद- किसी भी विषय में ग्रेजुएशन की डिग्री और 1.5 साल का अनुभव होना आवश्यक है। आयु सीमा 23 वर्ष से लेकर 35 वर्ष के बीच होना चाहिए।

ये भी पढ़ें- खुशी के आखिरी पलों की सेल्फी...कुछ ही देर बाद खत्म हो गया पूरा परिवार

पांच साल के कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर होगी भर्ती
बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से जारी किए विज्ञापन के अनुसार दोनों ही पदों के लिए होने वाली भर्तियां कॉन्ट्रेक्ट बेसिस पर होंगी और 5 साल के लिए की जाएंगी। हालांकि बाद में इसे आगे भी बढ़ाया जा सकता है। रिक्त पदों भर्ती के लिए उम्मीदवार का उनकी योग्यता और अनुभव के आधार पर चयन किया जाएगा। इसके बाद उनका इंटरव्यू होगा। सामान्य और आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग से आने वाले उम्मीदवार को क्वालिफाइड करने के लिए 60 प्रतिशत नंबर जबकि एससी, एसटी, अन्य पिछड़ा वर्ग और दिव्यांग श्रेणी से आने वाले उम्मीदवार को क्वालिफाइड करने के लिए 55 प्रतिशत नंबर लाने पड़ेंगे। वहीं अगर आवेदन शुल्क की बात करें तो सामान्य और अन्य पिछड़ा वर्ग से आने वाले उम्मीदवार के लिए आवेदन शुल्क 600 रुपए वहीं एससी, एसटी, महिला और दिव्यांग श्रेणी से आने वाले उम्मीदवार के लिए 100 रुपए आवेदन शुल्क देना पड़ेगा।

देखें वीडियो- एक ही परिवार के पांच लोगों ने जहर खाया

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

प्रियंका गांधी पर बरसी मायावती कहा, कांग्रेस वोट कटवा बीएसपी को ही वोट देंCovid-19 Update: देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, ओमिक्रॉन केस 10 हजार पारSubhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणनेताजी की जयंती अब पराक्रम दिवस के रूप में मनाई जाएगी, PM मोदी समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलिदिल्ली में जनवरी में बारिश का पिछले 32 साल का रिकॉर्ड ध्वस्त, ठंड से छूटी कंपकंपी, एयर क्वालिटी में सुधारराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडमध्यप्रदेश के सिर्फ 11 जिलों में मिल रहा 'खरा' खोनाGold Rate Today : सोने और चांदी के भाव में आई भारी गिरावट, जानिए आज का रेट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.