scriptbefore Father's Day, daughter said: Papa, come quickly, take me | फादर्स डे से एक दिन पहले बेटी बोली : पापा जल्दी आओ, मुझे ले जाओ, जानिये क्या है पूरा मामला | Patrika News

फादर्स डे से एक दिन पहले बेटी बोली : पापा जल्दी आओ, मुझे ले जाओ, जानिये क्या है पूरा मामला

फादर्स डे के एक दिन पहले शहर में एक दिल दहला देने वाली घटना हो गई है, एक बेटी ने अपने पिता को फोन लगाकर कहा, पापा जल्दी आ जाओ.

इंदौर

Published: June 19, 2022 11:23:05 am

इंदौर. फादर्स डे के एक दिन पहले शहर में एक दिल दहला देने वाली घटना हो गई है, एक बेटी ने अपने पिता को फोन लगाकर कहा, पापा जल्दी आ जाओ, लेकिन पापा के पहुंचने से पहले ही बेटी दुनिया छोड़ चुकी थी, इस मामले में जहां ससुराल वाले घटना को आत्महत्या बता रहे हैं, वहीं महिला के घर वाले हत्या कह रहे हैं, आईये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

फादर्स डे से एक दिन पहले बेटी बोली : पापा जल्दी आओ, मुझे ले जाओ, जानिये क्या है पूरा मामला
फादर्स डे से एक दिन पहले बेटी बोली : पापा जल्दी आओ, मुझे ले जाओ, जानिये क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार शहर के एक कारोबारी की पत्नी की मौत हो गई है, शनिवार देर शाम को पुलिस ने शव का पीएम करवाकर परिजनों को सौंपा दिया, इस मामले में कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने से पुलिस के लिए जांच मुश्किल हो रही है, क्योंकि जहां ससुराल पक्ष इसे आत्महत्या बता रहा है, वहीं मायके वाले इसे हत्या कह रहे हैं, लड़की के पिता ने इस मामले में ससुराल वालों पर करीब ५ लाख रुपए दहेज के रूप में नहीं देने पर प्रताडि़त करने की बात कही है।

महिला के पिता ने बताया कि उनकी बेटी टीना गौड़ (25) का फोन आया था, वह कह रही थी पापा जल्दी आ जाओ, लेकिन मैं आता इससे पहले उसकी मौत की खबर आ गई, उन्होंने बताया कि ससुराल पक्ष द्वारा उनकी लड़की के साथ विवाद और मारपीट की जाती थी, जिससे वह काफी परेशान थी, उसने फोन पर कहा था पापा जल्दी आ जाओ, ये लोग मेरे साथ झगड़ा और मारपीट कर रहे हैं, मुझे यहां से ले जाओ। इस मामले में लड़की के पिता श्री राम ने ससुराल पक्ष में सास और देवर पर मारपीट का आरोप लगाया है, उन्होंने बताया कि टीना ने बोला था, सास संतोषी और देवर विजय मेरे साथ मारपीट कर रहे हैं। मैंने उसे फोन पर समझाया था कि मैं दामाद से बात करूंगा, इसके बाद मैं मिलने जाने के लिए विचार कर रहा था, इसके बाद देर रात बेटी की मौत की खबर आ गई।

यह भी पढ़ें : भाजपा-कांग्रेस में मचा बवाल, किसी ने बदला दल, कोई कर रहा सुसाइड, अपनी पार्टी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे नेता

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टीना का रात को स्वास्थ खराब हुआ था, जिसे देवास रोड स्थित अस्पताल ले गए थे। इसके बाद हालात गंभीर होने पर दूसरे अस्पताल लेकर गए, वहां रात करीब 12 बजे महिला की मौत हो गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाआतंकी सोच ऐसी कि बाइक का नम्बर भी 2611, मुम्बई हमले की तारीख से जुड़ा है नंबर, इसी बाइक से भागे थे दरिंदेपाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामला500 रुपए के नोट पर RBI ने बैंकों को दिए ये अहम निर्देश, जानिए क्या होता है फिट और अनफिट नोटनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!Maharashtra Politics: उद्धव और शिंदे के बीच सुलह कराना चाहते हैं शिवसेना के सांसद, बीजेपी का बड़ा दावा-12 एमपी पाला बदलने के लिए तैयार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.