scriptफादर्स डे से एक दिन पहले बेटी बोली : पापा जल्दी आओ, मुझे ले जाओ, जानिये क्या है पूरा मामला | before Father's Day, daughter said: Papa, come quickly, take me | Patrika News
इंदौर

फादर्स डे से एक दिन पहले बेटी बोली : पापा जल्दी आओ, मुझे ले जाओ, जानिये क्या है पूरा मामला

फादर्स डे के एक दिन पहले शहर में एक दिल दहला देने वाली घटना हो गई है, एक बेटी ने अपने पिता को फोन लगाकर कहा, पापा जल्दी आ जाओ.

इंदौरJun 19, 2022 / 11:23 am

Subodh Tripathi

फादर्स डे से एक दिन पहले बेटी बोली : पापा जल्दी आओ, मुझे ले जाओ, जानिये क्या है पूरा मामला

फादर्स डे से एक दिन पहले बेटी बोली : पापा जल्दी आओ, मुझे ले जाओ, जानिये क्या है पूरा मामला

इंदौर. फादर्स डे के एक दिन पहले शहर में एक दिल दहला देने वाली घटना हो गई है, एक बेटी ने अपने पिता को फोन लगाकर कहा, पापा जल्दी आ जाओ, लेकिन पापा के पहुंचने से पहले ही बेटी दुनिया छोड़ चुकी थी, इस मामले में जहां ससुराल वाले घटना को आत्महत्या बता रहे हैं, वहीं महिला के घर वाले हत्या कह रहे हैं, आईये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

जानकारी के अनुसार शहर के एक कारोबारी की पत्नी की मौत हो गई है, शनिवार देर शाम को पुलिस ने शव का पीएम करवाकर परिजनों को सौंपा दिया, इस मामले में कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने से पुलिस के लिए जांच मुश्किल हो रही है, क्योंकि जहां ससुराल पक्ष इसे आत्महत्या बता रहा है, वहीं मायके वाले इसे हत्या कह रहे हैं, लड़की के पिता ने इस मामले में ससुराल वालों पर करीब ५ लाख रुपए दहेज के रूप में नहीं देने पर प्रताडि़त करने की बात कही है।

महिला के पिता ने बताया कि उनकी बेटी टीना गौड़ (25) का फोन आया था, वह कह रही थी पापा जल्दी आ जाओ, लेकिन मैं आता इससे पहले उसकी मौत की खबर आ गई, उन्होंने बताया कि ससुराल पक्ष द्वारा उनकी लड़की के साथ विवाद और मारपीट की जाती थी, जिससे वह काफी परेशान थी, उसने फोन पर कहा था पापा जल्दी आ जाओ, ये लोग मेरे साथ झगड़ा और मारपीट कर रहे हैं, मुझे यहां से ले जाओ। इस मामले में लड़की के पिता श्री राम ने ससुराल पक्ष में सास और देवर पर मारपीट का आरोप लगाया है, उन्होंने बताया कि टीना ने बोला था, सास संतोषी और देवर विजय मेरे साथ मारपीट कर रहे हैं। मैंने उसे फोन पर समझाया था कि मैं दामाद से बात करूंगा, इसके बाद मैं मिलने जाने के लिए विचार कर रहा था, इसके बाद देर रात बेटी की मौत की खबर आ गई।

यह भी पढ़ें : भाजपा-कांग्रेस में मचा बवाल, किसी ने बदला दल, कोई कर रहा सुसाइड, अपनी पार्टी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे नेता

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टीना का रात को स्वास्थ खराब हुआ था, जिसे देवास रोड स्थित अस्पताल ले गए थे। इसके बाद हालात गंभीर होने पर दूसरे अस्पताल लेकर गए, वहां रात करीब 12 बजे महिला की मौत हो गई।

Home / Indore / फादर्स डे से एक दिन पहले बेटी बोली : पापा जल्दी आओ, मुझे ले जाओ, जानिये क्या है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो