scriptजेल में आकाश की तबियत खराब, पूर्व मंत्री बोले- उनका उद्देश्य पवित्र पर तरीका गलत; ये प्रोविजन पीरियड | BJP mla Akash Vijayvargiya suffering from fever in jail | Patrika News
इंदौर

जेल में आकाश की तबियत खराब, पूर्व मंत्री बोले- उनका उद्देश्य पवित्र पर तरीका गलत; ये प्रोविजन पीरियड

आकाश विजयवर्गीय के मामले में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने प्रदेश नेतृत्व से रिपोर्ट मांगी है।
आकाश विजयवर्गीय को जिला जेल में रखा गया है।

इंदौरJun 27, 2019 / 12:50 pm

Pawan Tiwari

Akash Vijayvargiya

जेल में आकाश की तबियत खराब, पूर्व मंत्री ने कहा- उनका उद्देश्य पवित्र पर तरीका गलत; सियासत का प्रोवेजन पीरियड है

भोपाल. भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ( Kailash Vijayvargiya )के बेटे और भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ( akash vijayvargiya ) के समर्थन में भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा आ गए हैं। नरोत्तम मिश्रा ने कहा- आकाश का उद्देश्य पवित्र था उनका तरीका भले गलत हो सकता है। नरोत्तम मिश्रा ( Dr narottam mishra )ने कहा आकाश विजयवर्गीय अभी राजनीति के प्रोविजन पीरियड में हैं।
इसे भी पढ़ें- बैरक नंबर 6 में कैदियों के साथ बीती आकाश विजयवर्गीय की रात, ‘बैटकांड’ से पहले शिव मंदिर में की थी पूजा

जेल में आकाश को आई बुखार
आकाश विजयवर्गीय को इंदौर जिला जेल के बैरक नंबर 6 पर रखा गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जेल में आकाश की तबियत खराब हो गई थी उन्हें बुखार था। रात में ही उन्हें जेल के अंदर ही प्राथमिक उपचार दिया गया था। बता दें कि आकाश विजयवर्गीय ने बुधवार को नगर निगम के कर्मचारियों के साथ मारपीट की थी। इस दौरान उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था इस वीडियो में आकाश विजयवर्गीय बैट से निगम कर्मचारियों की पिटाई करते दिख रहे हैं।

कांग्रेस ने भी निंदा
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ( Digvijaya Singh )ने ट्वीट कर कहा है। आकाश विजयवर्गीय- “ हमें भाजपा में सिखाया जाता है- पहले आवेदन, फिर निवेदन और फिर दनादन” क्या इससे स्पष्ट नहीं होता कि भाजपा को ना नियम पर, ना क़ानून पर, ना संविधान पर विश्वास है ?
इसे भी पढ़ें- कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे ने निगम अधिकारियों को बैट से पीटा, कहा- मैं पीटता रहूंगा

सिंधिया ने भी की घटना की निंदा
वहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia ) ने घटना की निंदा करते हुए कहा- इंदौर में भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर-निगम के अधिकारियों के साथ मारपीट की घटना घोर निंदनीय व अक्षम्य है। लोकतंत्र में सबको विरोध करने व अपनी बात रखने का अधिकार है, पर भाजपा विधायक ने जो खुलेआम गुंडागर्दी का प्रदर्शन किया है उसने भाजपा के चरित्र की पोल खोल दी है।


आकाश ने कहा था- ये मेरा लाइन ऑफ एक्शन है
निगम कर्मचारी से मारपीट के बाद आकाश विजयवर्गीय ने कहा था। ये मेरा लाइन ऑफ एक्शन है। मैं पहले आवेदन करता हूं, फिर निवेदन करता हूं उसके बाद दनादन। बता दें कि नगर निगम के कर्मचारी बुधवार को अतिक्रमण हटाने गए थे जिसका स्थानीय लोगों ने विरोध किया था औऱ मौके पर विधायक भी पहुंचे गए थे। विधायक आकाश विजयवर्गीय के पहुंचने के बाद मामला बढ़ गया और विधायक ने बैट उठाकर मारपीट की। जिसके बाद विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। विधायक को 7 जुलाई तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो