'बैटमार' MLA का मंत्री सज्जन वर्मा को खुला चैलेंज, कहा- CBI जांच कराओ, गलत साबित हुआ तो छोड़ दूंगा राजनीति

नगर निगम अधिकारी की पिटाई करने वाले आकाश विजयवर्गीय ने मंत्री सज्जन सिंह वर्मा पर किया है वार

By: Muneshwar Kumar

Published: 01 Jul 2019, 08:04 PM IST

इंदौर. नगर निगम ( Indore Municipal Corporation ) अधिकारियों की बैट से पिटाई करने वाले बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ( bjp mla aakash vijayvargiya ) ने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो के जरिए आकाश विजयवर्गीय ने मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ( Sajjan singh verma ) पर कई आरोप लगाए हैं और सीबीआई से जांच करवाने की मांग की है।

 

कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में आकाश ने कहा है कि मुझे जानकारी मिली है कि नगर निगम मंगलवार को उस मकान को तोड़ने वाली है, जिसे लेकर निगमकर्मियों के साथ मेरा विवाद हुआ था।

इसे भी पढ़ें: बैटकांड : नगर निगम कल तोड़ेगा विवादित मकान, आकाश पर सीईडी रख रही नजर

 

सज्जन सिंह वर्मा पर आरोप
आकाश विजयवर्गीय ने मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के भाइयों पर संगीन आरोप लगाए हैं। आकाश ने कहा कि सज्जन सिंह वर्मा के भाइयों ने एक तीन मंजिला इमारत की फर्जी रजिस्ट्री बनवा ली है। उनलोगों ने यह रजिस्ट्री नगर निगम के कमिश्नर आशीष सिंह के साथ सांठगांठ कर तैयार करवाई है। वे लोग उस मकान को तुड़वा रहे हैं। मैंने उसे तोड़ने से रोकने के लिए कोशिश की लेकिन निगम ने उस मकान को धाराशयी कर दिया। उसमें जो परिवार रहते थे, उन्हें बेघर कर दिया गया।


आकाश ने कहा कि मैं जब जेल में था, तब सज्जन सिंह वर्मा ने कहा था कि मैं सीबीआई जांच के लिए तैयार हूं। आकाश ने कहा कि अगर उनमें दम है तो वो सीबीआई जांच करवा लें।

 

कमलनाथ को भेजा हूं आवेदन
आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि मैंने इसे लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ जी के पास मैंने सीबीआई जांच के लिए कमलनाथजी को एक आवेदन दिया हूं। मैं सीएम से मांग करता हूं कि वे सीबीआई जांच के लिए केंद्र सरकार को लिखें। मेरे पास सज्जन सिंह वर्मा के खिलाफ औऱ भी सबूत हैं।

इसे भी पढ़ें: 'आका' की रिहाई पर समर्थक ने चलाई थी 5 राउंड गोलियां, FIR के बाद बता रहा है दूसरी कहानी

 

बेगुनाह साबित हुए तो...
विधायक आकाश ने कहा कि अगर मंत्री सज्जन सिंह वर्मा सीबीआई जांच में बेगुनाह साबित हुए तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। वो मुझे जिस प्रोफेशन में काम करने के लिए बोलेंगे, मैं फिर उसी काम को करूंगा। आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि प्रशासन और पुलिस दोनों ही गरीबों के खिलाफ काम कर रही है। ऐसे में मीडिया की भी जिम्मेवारी बनती है कि गरीबों की मदद करें।

Kamal Nath
Show More
Muneshwar Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned