रिटायर्ड DSP की कार से कुचलकर हत्या की कोशिश, गिरने के बाद भी मारता रहा चालक

रिटायर्ड DSP की कार से कुचलकर हत्या की कोशिश, गिरने के बाद भी मारता रहा चालक

Hussain Ali | Updated: 14 Aug 2019, 02:39:30 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

- 10 फीट ऊपर उछले और फिर गिर गए

- पहले महिला ने पीटा फिर ड्राइवर ले आया डंडा

- पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया

इंदौर. टॉवर चौराहे पर कार सवार बदमाश ने कार से रिटायर्ड डीएसपी ( retired dsp ) को कुचलकर जान से मारने की कोशिश की। बताया जाता है कि कार से टक्कर लगने की बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद आरोपित ने कार से उनकी बाइक को टक्कर मारी। इससे वे 10 फीट उछलकर सडक़ पर जा गिरे। उनके नीचे गिरने के बाद कार का ड्राइवर और महिला नीचे उतरे और घायल अफसर को जमकर पीटा।

must read : vardhman blast : भारत-बांग्लादेश में ‘दहशत’ फैलाने के लिए ट्रेनिंग देता था जमात-उल-मुजाहिदीन का आतंकी, गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार सुनील पिता ओमप्रकाश जौली (63) निवासी प्रगति इनक्लेव कनाडिय़ा रोड की शिकायत पर कार (एमपी-09/सीएन-7335) के ड्राइवर और उसके साथ की महिला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। भंवरकुआं टीआई संजय शुक्ला ने बताया कि सुनील रिटायर्ड डीएसपी हैं। कल वे सपना-संगीता रोड से टॉवर चौराहे की ओर आ रहे थे। इसी दौरान कार उनकी गाड़ी को टक्कर मारते हुए आगे निकल गई। इस पर उन्होंने कार चालक को रोककर उसे ठीक से गाड़ी चलाने के लिए कहा। इसी बात को लेकर उनके बीच में बहस हो गई।

must read : मंत्री के भतीजे का चालान बनाने की ट्रैफिक सुबेदार ने ऐसी भुगती सजा, ट्रांसफर हुआ नामंजूर

10 फीट ऊपर उछले और फिर गिर गए

इसी दौरान आरोपित ने गाड़ी का गेट इस तरह खोला कि वह बाइक से टकराया और कार का कांच फूट गया। वह आगे चले गए थे। सिग्नल क्रास करके वह सैफी नगर की ओर चले गए। कार से आरोपितों ने उनका पीछा किया और हीरा पन्ना मार्केट के पास उनकी गाड़ी को पीछे से टक्कर मारी। टक्कर लगने के बाद वे किसी तरह से संभल गए और एक और जाकर खड़े हो गए। इस पर आरोपित दोबारा से कार को तेजी से लाया और उन्हें फिर टक्कर मार दी थी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सुनील अपनी गाड़ी से 10 फीट ऊंचे उछले और नीचे जा गिरे। गिरने से वे गंभीर रूप से घायल हो गए।

must read : मां को मुखाग्नि देने के 4 घंटे बाद दिया पेपर, रिजल्ट आया और बन गया सिटी टॉपर, सच हुआ सपना

पहले महिला ने पीटा फिर ड्राइवर ले आया डंडा

इसके बाद कार का ड्राइवर और एक महिला अपनी गाड़ी से उतरे। पहले महिला ने घायल पड़े हुए अफसर को पीटा। इसके बाद गाड़ी का ड्राइवर डंडा लेकर आया और उन्हें जमकर पीट दिया। आसपास भीड़ जमा हुई तो बदमाश वहां से भाग गया। उन्हें घायल हालत में इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

must read : कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए खिलाड़ी ने पत्नी के गहने गिरवी रख जुटाए दो लाख, चोरों ने खाक कर दी GOLD की उम्मीदें

पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। सूत्रों की माने तो पुलिस को संदिग्ध हाथ लगा है। उसकी गाड़ी से नशीला पदार्थ भी मिलने की बात कही जा रही है। हालांकि पुलिस अभी इससे इनकार कर रही है। टीआई के मुताबिक कार स्वास्तिक इंफ्रास्टक्चर के नाम से है। कार कौन चला रहा था। इस बारे में पता किया जा रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned