पार्टी से लौट रही डॉक्टर युवतियों की कार टकराई, गाड़ी के साथ जल जाते चार लोग, तभी...

पार्टी से लौट रही डॉक्टर युवतियों की कार टकराई, गाड़ी के साथ जल जाते चार लोग, तभी...
डिवाइडर से टकराकर लगी कार में आग, बाल-बाल बचे चार

Manish Yadav | Updated: 21 Aug 2019, 12:01:07 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

एमआर-10 पर बीती रात हादसा, जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौट रहे थे

इंदौर. बीती रात एमआर-10 पर डिवाइडर से टकराने के बाद एक कार में आग लग गई। इसमें सवार लोग जन्मदिन पार्टी के बाद कार से लौट रहे थे। एमआर 10 ब्रिज पर कार डिवाइडर तोड़ते हुए बिजली पोल से जा टकराई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने समय रहते घायलों को बाहर निकाल लिया, नहीं तो वह भी गाड़ी के साथ जल जाते।

must read : छलका दर्द : कश्मीर में मेरे खेत से निकले हैं 12 ट्रक सेब, कोई और कमा रहा है पैसा, वापस दिलवा दो जमीन-मकान

घायलों का इलाज चल रहा है। वहां पर गश्त कर टीआई इंद्रेश त्रिपाठी भी वहां पहुंच गए थे। उन्होंने बताया कि घायल भरत की बहन का जन्मदिन था। इसके चलते चार लोग कार से पार्टी मनाने गए थे। घर लौट रहे थे, इसी दौरान एमआर-10 ब्रिज पर उनकी कार का संतुलन बिगड़ा और कार डिवाइडर से टकराते हुए बिजली के खंबे से जा टकराई। इस हादसे में भरत घायल हो गया। घायल गाड़ी में फंसे हुए थे। इसी दौरान वहां पर एसआई एमएल अहिरवार, प्रआ. शिवराजसिंह, आरक्षक अमित जाट और सौरभसिह भी गश्त करते हुए पहुंच गए थे। उन्होंने गाड़ी मे फंसे हुए घायल युवक-युवती को बाहर निकाला।

must read : शिक्षक से बोलीं टीचर - तुम्हारी जिंदगी बर्बाद कर दूंगी, जूते मारकर गधे पर जुलूस निकलवाऊंगी, पूरी प्लानिंग कर ली है...

घायलों को निकालते ही कुछ ही सेकंड में पकड़ ली आग

घायलों को बाहर निकालने के कुछ ही सेकंड के बाद गाड़ी में आग लग गई। अगर उन्हें बाहर निकालने में देरी हो जाती, वह भी कार के साथ ही जल जाते। सूचना पर फायर ब्रिगेड का दल भी वहां पर पहुंच गया था, लेकिन आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही देर में कार को चपेट में ले लिया। फायर ब्रिगेड को भी उसे बुझाने में काफी मशक्कत करना पड़ी। करीबन आधा टैंक पानी की मदद से आग पर काबू पाया गया।

must read : लोकायुक्त छापा : सहायक राजस्व निरीक्षक के घर सुबह 5 बजे पहुंचे अफसर, टीम को देखते ही उड़ी नींद

घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूछताछ में पता चला है कि कार में भरत के साथ ही हर्षिता पाटीदार और श्रुति गुप्ता थीं। हर्षिता और श्रुति डॉक्टर हैं, वहीं घायल युवक भरत सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रहा है। श्रुति और भरत को गंभीर चोटें आर्इं हैं। उनके दोनों पैरों की हड्डियां टूट चुकी है। फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है। पुलिस घायलों के बयान लेकर मामले की जांच कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned