script

ये तीन दिन इंदौर में रहेंगे सिंधिया, इनसे होगी खास मुलाकात

locationइंदौरPublished: Aug 24, 2019 11:47:55 am

एमपीसीए चुनाव पर असमंजस

ये तीन दिन इंदौर में रहेंगे सिंधिया, इनसे होगी खास मुलाकात

ये तीन दिन इंदौर में रहेंगे सिंधिया, इनसे होगी खास मुलाकात

इंदौर. देश में क्रिकेट सुधार को लेकर जस्टिस आरएम लोढ़ा कमेटी की सिफारिशों के आधार पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद मप्र क्रिकेट एसोसिएशन (एमपीसीए) के चुनाव पर असमंजस बना हुआ है।

must read : एनआरआई के मकान पर कब्जा, खाली करने को कहा तो दी मंत्री की धौंस, मुख्यमंत्री से लगाई गुहार
सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित बीसीसीआई की कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेट (सीओए) ने 14 सितंबर तक सभी राज्य इकाईयों को चुनाव कराने के आदेश दिए हैं। एमपीसीए ने अब तक न चुनाव अधिकारी नियुक्ति किया है और न ही चुनाव को लेकर सदस्यों को कोई जानकारी दी है। संगठन के सदस्य लगातार चुनाव कराने को लेकर दबाव बना रहे हैं। इसी असमंजस के बीच एमपीसीए के पूर्व चेयरमैन ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर आ रहे हैं।
must read : पत्रिका के पाठक इंदौर के प्रकाशचंद्र शर्मा ने जीती फैमिली कार, ऐसे जाहिर की खुशी

हालांकि वे क्रिकेट से जुड़े किसी भी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे, लेकिन चुनाव के संबंध में एमपीसीए के कुछ सदस्य उनसे मुलाकात करेंगे। सिंधिया 25 अगस्त की शाम 6.25 बजे इंदौर पहुंचेंगे। शाम को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात के बाद अगले दिन दोपहर में भी अलग-अलग संगठन के साथ बैठक करेंगे। दोपहर तीन बजे महाकाल की शाही सवारी में शामिल होने उज्जैन रवाना होंगे। रात 9 बजे तक उज्जैन से इंदौर रवाना होंगे। 27 अगस्त को एमपीसीए सदस्यों से मुलाकात के बाद सुबह 9.45 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो