scriptकांग्रेस विधायक के आरोपों के जवाब में मंत्री के बेटे ने भेजा 5 करोड़ का मानहानि नोटिस | Minister's son send defamation notice of 5 crore to Congress MLA | Patrika News

कांग्रेस विधायक के आरोपों के जवाब में मंत्री के बेटे ने भेजा 5 करोड़ का मानहानि नोटिस

locationइंदौरPublished: May 07, 2021 06:51:07 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला (congress mla sanjay shukla) ने मंत्री तुलसी सिलावट (minister tulsi silawat) के बेटे नीतीश (चिंटू) सिलावट पर लगाया था रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने का आरोप..

vidhayak.png

इंदौर. कोरोना के बढ़ते कहर (corona virus) के बीच इंदौर (indore) में राजनीति (politics)आरोप प्रत्यारोप का दौर अब कोर्ट (court) की दहलीज पर जाता नजर आ रहा है। प्रदेश सरकार के मंत्री तुलसी सिलावट (cabinet minister tulsi silawat) व उनके बेटे नीतीश (चिंटू) सिलावट (nitish silawat) पर कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला की तरफ से लगाए गए आरोपों का जवाब मंत्री पुत्र नीतीश सिलावट ने मानहानि के नोटिस (Defamation notice) से दिया है। नीतीश सिलावट ने विधायक संजय शुक्ला को 5 करोड़ रुपए की मानहानि का नोटिस भेजा है और मांग की है कि विधायक संजय शुक्ला तत्काल सार्वजनिक तौर पर अपने बयान के लिए माफी मांगें अन्यथा उनके खिलाफ न्यायालीन कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें- कोरोना के बढ़ते कहर के बीच दमोह, गुना और रतलाम के कलेक्टर बदले

nitish_chintu_silawat.jpg

कांग्रेस विधायक को भेजा 5 करोड़ का मानहानि नोटिस
भारतीय जनता युवा मोर्चा कानूनी समिति प्रदेश सह संयोजक एडवोकेट भूपेन्द्र सिंह कुशवाह ने बताया कि कोरोना महामारी के इस बुरे दौर में इंदौर शहर के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट,भारतीय जनता पार्टी के समस्त विधायकगण एवं नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे के साथ पूरा भाजपा संगठन तन-मन-धन से स्वयं की जान की परवाह किये बिना संपूर्ण समर्पण से इंदौर शहरवासियों की सेवा में लगे हुये हैं। पूरे शहर का प्रत्येक नागरिक अपने निजी स्वार्थ से हटकर किसी तरह की अफ़वाह में ना पड़कर एकजुट होकर कोरोना से संघर्ष कर रहा है,तब विधायक संजय शुक्ला द्वारा अपने निजी स्वार्थ हेतु मंत्री सिलावट एवं भाजपा की छवि धूमिल करने एवं शहर की जनता को भ्रमित कर शहर की शांति भंग करने के उद्देश्य से मीडिया के सामने अत्यंत आपत्तिजनक एवं सरासर झूठे आरोप मंत्री तुलसीराम सिलावट व उनके बेटे नीतीश (चिंटू) सिलावट एवं समस्त भाजपा विधायकों एवं जनप्रतिनिधियों पर रेमडेसीवर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने के लगाए हैं। उनके आरोपों से आहत होकर मंत्री सिलावट के बेटे नीतीश (चिंटू) सिलावट द्वारा एडवोकेट हर्षवर्धन शर्मा एवं भूपेन्द्र सिंह कुशवाह के माध्यम से संजय शुक्ला को 5 करोड़ का मानहानि का नोटिस भेजकर मांग की है कि विधायक संजय शुक्ला तत्काल अपने बयान के लिए सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगें अन्यथा उनके खिलाफ न्यायालयीन कार्यवाही की जायेगी।

ये भी पढ़ें- पिता की डिग्री पर बेटा कर रहा इलाज, खेत को बना डाला अस्पताल, देखें वीडियो

minister1.png

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने लगाए थे गंभीर आरोप
बता दें कि दो दिन पहले 5 मई को इंदौर में मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला काफी आक्रामक अंदाज में नजर आए थे और उन्होंने प्रदेश सरकार के साथ ही इंदौर जिले के कोविड प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट पर भी जमकर हमला बोला था। कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने आरोप लगाते हुए कहा था कि जिन्हें कोरोना महामारी के दौरान इंदौर जिले का प्रभार दिया गया है वो घर पर बैठे हुए हैं और जनता परेशान हो रही है। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि जो लोग रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते हुए पकड़ाए हैं उन्होंने बताया है कि वो जनप्रतिनिधि से इंजेक्शन लेकर आए थे। मामले में मंत्री तुलसी सिलावट के बेटे चिंटू का नाम सामने आया है, जनता ऐसे नेताओं को कभी माफ नहीं करेगी। इस दौरान विधायक भाषा की मर्यादा भी लांघ गए और ये तक कह दिया कि मंत्री सिलावट चूड़ी पहनकर अपने घर में बैठे हुए हैं।

देखें वीडियो- कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने मंत्री व बेटे पर लगाए थे गंभीर आरोप

https://www.dailymotion.com/embed/video/x813gk4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो