scriptनवविवाहिता की संदिग्ध मौत, परिजन का आरोप- ससुरालवाले बोले थे कि रुपए नहीं दिए तो उसे मार देंगे | newly married lady dead in suspicious condition in indore | Patrika News

नवविवाहिता की संदिग्ध मौत, परिजन का आरोप- ससुरालवाले बोले थे कि रुपए नहीं दिए तो उसे मार देंगे

locationइंदौरPublished: Jul 23, 2019 03:57:42 pm

मंगलवार को पोस्टमार्टम के दौरान परिजन ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग की।

indore

नवविवाहिता की संदिग्ध मौत, परिजन का आरोप- ससुरालवाले बोले थे कि रुपए नहीं दिए तो उसे मार देंगे

इंदौर. चार महीने पहले ब्याही गई बेटी की ससुराल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। ससुराल वालों ने उसके परिजन को फोन कर बताया कि करंट लगने से बहू की मौत हुई है, जबकि मायका पक्ष कुछ और ही कहानी बता रहा है। उनका कहना है कि हमारी बेटी को दहेज नहीं देने पर ससुराल वालों ने फांसी पर लटकाकर मार दिया है। उन्होंने कुछ दिन पहले ही कहा था कि रुपए नहीं दिए तो हम उसे मार देंगे। मंगलवार को पोस्टमार्टम के दौरान परिजन ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग की।
must read : एक्टिवा पर जा रही महिला से बदमाशों ने की ऐसी हरकत, सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस

मिली जानकारी अनुसार गौतमपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम मेंढकवड़ा में 20 वर्षीय युवती वर्षा की शादी पंकज सेन से हुई हुई थी। परिजन के अनुसार शादी के कुछ दिनों बाद ही ससुराल वालों ने बेटी को दहेज के लिए सताना शुरू कर दिया। वे उसके साथ आए दिन मारपीट करने लगे। उसने यह बात हमें बताई तो ससुरालवालों को समझाने गए।
must read : देह व्यापार का अड्डा पकड़ा, सात युवकों के साथ मिलीं आठ कॉलगर्ल, दो-दो हजार में होता था सौदा

तुमने शादी अच्छे से नहीं की, अब दो लाख रुपए दो

परिजन का आरोप है कि वर्षा के साथ पति और सास-ससुर बुरी तरह मारपीट करते थे। उसके सास-ससुर ने तो घर आकर हमें कहा था कि तुमने शादी अच्छे से नहीं की। अब हमें दो लाख रुपए और गाड़ी चाहिए। हमने उनके सामने असमर्थता जताई तो उन्होंने कहा कि रुपए नहीं दिए तो हम उसे जान से मार देंगे।
must read : किशोरी को फिल्म दिखाकर किया बलात्कार, फिर जिस-जिस को पता चला उसने बनाया हवस का शिकार

गले पर हैं फंदे के निशान

परिजन का आरोप है कि ससुरालवालों ने हमें बताया था कि बेटी की मौत करंट लगने से हुई है, लेकिन उसके गले पर फंदे के निशान हैं। करंट लगता तो शरीर में कहीं तो दिखता, लेकिन ऐसे कोई कोई निशान नहीं हैं। पुलिस ने परिजनों के बयान लेकर पंचनामा के आधार पर पोस्टमॉॅर्टम करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो