scriptPolice of 7 states are searching for Iqbal since 14 months, missing a | 7 राज्यों की पुलिस 14 माह से ढूंढ रही है इकबाल को, जमानत के बाद गायब | Patrika News

7 राज्यों की पुलिस 14 माह से ढूंढ रही है इकबाल को, जमानत के बाद गायब

सुप्रीम कोर्ट में तस्कर ने लगाई जमानत याचिका, हार्निया के ऑपरेशन के लिए निकला था जेल से।

इंदौर

Published: October 24, 2021 05:11:53 pm

भोपाल. खैर की लकड़ी तस्कर गिरोह का मास्टरमाइंड इकबाल को एमपी, यूपी, महाराष्ट्र राजस्थान, हरियाणा और उत्तराखंड की पुलिस 14 माह से ढूंढ रही है। इसे हाईकोर्ट की इंदौर खंडपीठ ने हार्निया के ऑपरेशन के लिए जमानत दी थी। इसके बाद से वह गायब है।

police_of_7_states_are_searching.jpg
पुलिस इसके निवास हरियाणा सहित कई ठिकानों पर दबिश दे चुकी है। वन विभाग के एसटीएफ को आशंका है कि वह दुबई भाग चुका है। वहीं सरगना शहजाद अली ने सुप्रीम कोर्ट में जमानत याचिका लगाई है। इंदौर हाईकोर्टने इसे 90 दिन के लिए पैरोल दी थी।
Must See: तेज रफ्तार में दौड़ती बस के निकले पहिए, मच गई चीख पुकार

अब इसने अपनी फ्त्नी के इलाज के लिए पैरोल बढ़वाने के साथ जमानत याचिका लगाई है। इस संबंध में सुप्रीम कोर्ट ने वन विभाग की एसटीएफ से जवाब मांगा है। क्योंकि इसका दायां हाथ इकबाल को दस लाख रुपए के मुचलके पर दस दिन के लिए छोड़ा गया था, लेकिन यह 14 माह बाद भी लौटकर नहीं आया।

Must See: अब ओटीपी कोड से ही खुलेगा दूध के टैंकर का ढक्कन

कत्था फैक्ट्रीसील
इस गिरोह से लकड़ी खरीदने वाले दिल्ली निवासी सुमित और रामवीर को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। सुमित की सोनीपत में कत्था फैक्ट्री है, जिसमें रामवीर मैनेजर था। यह गिरोह से खैर की लकड़ी खरीदता था। फैक्ट्री में लकड़ी से कत्था बनाया जाता था। दिल्‍ली निवासी विनोद तिपाल इन्हें चोरी की लकड़ी परिवहन के लिए ट्रक उपलब्ध कराता था। मध्य प्रदेश से इनके लिए लकड़ी उपलब्ध कराने का काम झाबुआ निवासी साजिद अली करता था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तभारत ने ओडिशा तट से ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का सफलतापूर्वक किया परीक्षणNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारUttarakhand Election 2022: बीजेपी ने जारी की लिस्ट, त्रिवेंद्र रावत का नाम नहीं, हरक के करीबी को मौकापत्नी एक ही घर में रहने पर भी अलग रहने वाले पति से भरण-पोषण की हकदार: दिल्ली कोर्टBJP से टिकट कटते ही पर्रिकर के बेटे को केजरीवाल का न्यौता, कहा- पार्टी में आपका स्वागत है
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.