scriptतेज रफ्तार में दौड़ती बस के निकले पहिए, मच गई चीख पुकार | The wheels of the bus running at high speed screamed | Patrika News
रायसेन

तेज रफ्तार में दौड़ती बस के निकले पहिए, मच गई चीख पुकार

विदिशा-भोपाल हाईवे पर पिछले पहिए निकलने के बाद कई मीटर घिसटती चली गई बस, घायल अस्पताल में भर्ती

रायसेनOct 24, 2021 / 04:46 pm

Hitendra Sharma

bus_accident_1.jpg

रायसेन. दीवानगंज देहरी गांव के पास तेज रफ्तार में दौड़ती बस के पिछले पहिए निकल गए, एक दम से बस में झटका लगने से चीख पुकार मच गई। ड्राइवर की समझदारी से बस कई मीटर बिना पहियों के हाईवे पर खिसकने के बाद रुकी। अचानक हुई घटना में 10 यात्री घायल हो गए। जिनको उपचार के लिए भोपाल भेजा गया।

विदिशा-भोपाल हाईवे पर हुए हादसा के बाद सड़क पर दोनों तरफ जाम लग गया। घटना की सूचना पर दिवनगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि भोपाल विदिशा रोड पर खटारा बसें तेज रफ्तार से चलती हैं। चलती बस में पहिये निकलने से बड़ा हादसा हो सकता था। बस विदिशा से भोपाल आ रही थी। दुर्घटना का शिकार हुई बस प्रीत कंपनी की है। घटना में बस में बैठी सवारियों को अचानक झटका लगने से लोग घायल हो गए। घटना के समय बस में लगभग 40 सवारियां मौजूद थी।

Must See: केंद्रीय कृषि मंत्री ने माना प्रदेश में खाद की शॉर्टज

घटना के बाद हाईवे पर बस का वीडियो देखें…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x851zmt

घायलों को इलाज के लिए 108 की मदद से भोपाल भेजा गया। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने भोपाल विदिशा हाईवे पर लगा जाम खुलवाया। घटना के बाद अब परिवहन विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है आखिर हाईवे पर दौड़ रही इन खटारा बसों को फिटनेस सर्टिफिकेट किस आरटीओ ने जारी किया है। आरटीओ की इस लापरवाही की सजा यात्रियों की जान देकर चुकानी पड़ती।

Home / Raisen / तेज रफ्तार में दौड़ती बस के निकले पहिए, मच गई चीख पुकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो