scriptइंजीनियर के घर में डकैती, तीन घायल दो की हालत गंभीर | Robbery in the engineer's house in mid night, 3 injured 2 seriously | Patrika News
इंदौर

इंजीनियर के घर में डकैती, तीन घायल दो की हालत गंभीर

– ओमेक्स सिटी हिल्स में हथियारबंद डकैती- परिवार के तीन सदस्यों को घायल -जेवर और नकदी ले गए बदमाश- रात 1.30 बजे मेन गेट का ताला तोड़कर घुसे बदमाश

इंदौरMar 12, 2021 / 11:01 am

Hitendra Sharma

इंदौर. राजेंद्र नगर थाना के ओमेक्स हिल में आधी रात को एक इंजीनियर के घर पर डकैती हो गई। हथियारबंद बदमाश घर के मुख्य गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे और फिर एक-एक कमरे में जाकर परिवार के सदस्यों को अपने कब्जे में लेते रहे। इस दौरान विरोध करने पर परिवार के लोगों के साथ मारपीट की। इस मारपीट में इंजीनियर सहित 3 लोग घायल हो गए है। इसमें से दो को गंभीर चोटें आई है। बदमाश करीब आधे घंटे तक घर के अंदर रहे और मारपीट कर जेवर, नकदी और मोबाइल लेकर भाग गए।

photo_2021-03-12_09-41-13.jpg

पुलिस के अनुसार वारदात इंजीनियर गौरव त्यागी के यहां पर हुई है। उनके परिजनों ने बताया कि रात 1.30 बजे के लगभग बदमाश घर का ताला तोड़कर अंदर घुस आए थे। सबसे पहले नीचे कमरे में सो रही भांजी को अपने कब्जे में लिया और फिर परिवार के दूसरे सदस्य के कमरों में जाते गए। जब ऊपर की मंजिल पर स्थित गौरव और गार्गी के द्वारा विरोध किया गया तो उनके साथ में लोहे की रॉड से मारपीट की गई। इसके बाद नीचे आकर विशाल पर भी हमला कर दिया। बदमाश घर से दो मोबाइल, सोने की अंगूठी और कुछ रुपए छीन कर भाग गए। पुलिस अधिकारी मोबाइल की लोकेशन निकालकर बदमाशों की तलाश कर रहे है।

photo_2021-03-12_09-30-14.jpg

युवती को उठाया सबले पहले
परिवार के मुताबिक चार बदमाश घर के अंदर आए, बाकी साथी घर के बाहर खड़े हुए थे। सबसे पहले नीचे कमरे में सो रही गौरव की रिश्तेदार अर्शिया के कमरे में पहुंचे। वहां पर सामान तलाशने लगे। युवती की नींद खुल गई थी, लेकिन वह सोने का नाटक करती रही। जब बदमाशों को लगा कि वह जाग गई है तो उसे उठाया और फिर चाकू दिखकर अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद विशाल के कमरे में पहुंचे। विशाल के पास में छोटा कुत्ता भी था उसके भोकने से वह जाग चुका था। बदमाशों ने उसे भी डराया और शोर नहीं मचाने के लिए कहा। इसके बाद उससे रुपए और मोबाइल छीन लिए।

photo_2021-03-12_09-32-44.jpg

चाकू अड़ा कर पूछा कितने लोग हैं
बदमाशों ने युवती को के गले पर चाकू उड़ाया और विशाल पर दबाव बनाया कि वह बताएं कि ऊपर कितने लोग हैं। पहले विशाल ने ऊपर किसी के भी नहीं होने की बात कही। इस पर जान से मारने की धमकी देने लगे। इस पर विशाल ने चार से पांच लोगों के ऊपर होने की बात कही। दो बदमाश उनके पास नीचे रहे और दो बदमाश हथियार लेकर ऊपर के कमरे में चले गए थे। वहां पर गौरव और गार्गी से उनका सामना हो गया। विरोध करने पर उनके साथ में मारपीट की। दोनों को लोहे की रॉड से दोनों पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया था। इस मारपीट में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जब विशाल बचाने की कोशिश की तो उसके साथ में भी मारपीट की और बदमाश वहां से भाग गए।

photo_2021-03-12_09-30-10.jpg
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zvirk

Home / Indore / इंजीनियर के घर में डकैती, तीन घायल दो की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो