scriptशादी के मंडप से दूल्हे को उठा ले गई पुलिस, बाराती-घराती रह गए हैरान, जानिए मामला | The groom arrested from the wedding pavilion | Patrika News

शादी के मंडप से दूल्हे को उठा ले गई पुलिस, बाराती-घराती रह गए हैरान, जानिए मामला

locationइंदौरPublished: Apr 20, 2022 07:19:41 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सात फेरों से पहले ही पुलिस ने दूल्हे राजा को पहुंचा दिया हवालात…

indore_dulha.jpg

इंदौर. इंदौर पुलिस ने राजगढ़ से एक दूल्हे को शादी के मंडप से गिरफ्तार किया है। दूल्हे पर दुष्कर्म का आरोप है और उसके खिलाफ उसकी ही एक महिला मित्र ने पुलिस में शादी का झांसा देकर रेप करने की शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता ने पुलिस को ये भी बताया था कि राजगढ़ में आरोपी शादी कर रहा है और जब पुलिस राजगढ़ पहुंची तो आरोपी दूल्हा बना शादी के मंडप में बैठा हुआ था लेकिन इससे पहले कि वो सात फेरे ले पाता पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

 

दो दिन में शादी का वादा किया था..
शादी के मंडप से गिरफ्तार किए गए दूल्हे का नाम अनुराग रात्रे है। वो इंदौर में एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस में नौकरी करता है। कंपनी में ही नौकरी करने वाली एक युवती ने अनुराग के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए बताया था कि अनुराग उसके साथ दो साल से शादी का झांसा देकर लगातार शारीरिक संबंध बना रहा था और अब दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत की जांच की और तुरंत राजगढ़ पुलिस टीम भेजकर आरोपी अनुराग को शादी के मंडप से गिरफ्तार किया। पीड़िता ने ये भी बताया कि बीते दिनों जब उसने अनुराग पर शादी का दबाव बनाया तो उसने कहा था कि दो दिन के अंदर शादी कर लेंगे।

 

यह भी पढ़ें

न शौहर मिला न सैय्यां ने दिया साथ, चौखट से लौट गई बारात, जानिए पूरा मामला




शादी के मंडप से पुलिस ने किया गिरफ्तार
पीड़िता की शिकायत की जांच करने के बाद जब पुलिस ने आरोपी अनुराग के घर राजगढ़ में पुलिस टीम को भेजा तो पाया कि वहां शादी की रस्में चल रही थीं। आरोपी दूल्हा बना शादी कर रहा था, इस पर पुलिस ने तुरंत दूल्हा व दुल्हन दोनों के ही परिवारजनों को पूरे मामले के बारे में बताया और फिर शादी के मंडप से दूल्हा बने दुष्कर्मी अनुराग को पकड़कर इंदौर ले आई। एकाएक शादी के मंडप से हुई दूल्हे की गिरफ्तारी से हर कोई हैरान रह गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो