scriptNational Stock Exchange को बम से उड़ाने की धमकी, अज्ञात कॉलर ने रखी बड़ी डिमांड | Threat to bomb National Stock Exchange unknown caller made big demand | Patrika News
इंदौर

National Stock Exchange को बम से उड़ाने की धमकी, अज्ञात कॉलर ने रखी बड़ी डिमांड

अज्ञात कॉलर की ओर से फोन पर ये धमकी देते हुए कहा कि इंडियन शेयर बेचकर अमेरिकन शेयर नहीं खरीदोगे तो पूरी इमारत को बम से उड़ा देंगे।

इंदौरMar 20, 2024 / 02:42 pm

Faiz

National Stock Exchange indore

National Stock Exchange को बम से उड़ाने की धमकी, अज्ञात कॉलर ने रखी बड़ी डिमांड

मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थित नेशनल स्टॉक एक्सचेंज यानी NSE को बम से उड़ाने के धमकी मिली है। अज्ञात कॉलर की ओर से फोन पर ये धमकी देते हुए कहा कि इंडियन शेयर बेचकर अमेरिकन शेयर नहीं खरीदोगे तो पूरी इमारत को बम से उड़ा देंगे। धमकी मिलने के बाद एनएसई दफ्तर के अफसरों और कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

शहर के खजराना थाना इलाके में स्थित नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के कर्मचारियों के पास एक अज्ञात फोन आया, जिसमें अज्ञात कॉलर ने एनएसई कर्मचारियों को बिल्डिंग समेत बम से उड़ाने की धमकी दे डाली। आनन फानन में एनएसई प्रबंधन की ओर से खजराना पुलिस को सूचना दी गई। शिकायत में कंपनी प्रबंधन द्वारा पुलिस को पूरी धमकी से अवगत कराया।

 

यह भी पढ़ें- ये क्या ! फर्जी रजिस्ट्री कराकर भू-माफियाओं ने बेच दिया सरकारी अस्पताल, मचा हड़कंप

 

मामले की शिकायत के बाद तुरंत खजराना पुलिस ने बीडीएस के साथ मिलकर ऑफिस की चेकिंग शुरू की। इंदौर क्राइम ब्रांच एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया के मुताबिक रिकॉर्ड कॉल के जरिए दमकी दी गई है। शिकायत के बाद तुरंत बम स्क्वाड की टीम ने पूरी बिल्डिंग में सर्च ऑपरेशऩ शुरु किया। डीसीपी राजेश दंडोतिया ने ये भी बताया कि ऐसे फोन कॉल देशभर के स्टॉक मार्केट के दफ्तरों में पहुंच रहे हैं, जिसकी पड़ताल की जा रही है। उन्होंने बताया कि सामने आए नंबर की पड़ताल कर आरोपी को ट्रेस किया जाएगा। पुलिस ने आश्वासन दिया कि जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा।

Home / Indore / National Stock Exchange को बम से उड़ाने की धमकी, अज्ञात कॉलर ने रखी बड़ी डिमांड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो