भाजपा रंग के बाद अब विवादों में आया तिरंगा घोड़ा, फिर एक्टिव हुई मेनका गांधी की संस्था

इंदौर में अभी एक घोड़े को भाजपा के झंडे के रंग में रंगने का मामला थमा भी नहीं था कि, शहर का ही एक घोड़े की तिरंगे के रंग में रंगी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

By: Faiz

Updated: 21 Aug 2021, 08:18 PM IST

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में अभी एक घोड़े को भाजपा के झंडे के रंग में रंगने का मामला थमा भी नहीं था कि, शहर का ही एक घोड़े की तिरंगे के रंग में रंगी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगीं। राष्ट्रीय ध्वज के रंगे इस घोड़े की तस्वीर को लेकर भी शुक्रवार देर रात राऊ थाने में शिकायत दर्ज की गई है। तिरंगे वाले घोड़े का फोटो सामने आने के बाद सांसद मेनका गांधी की संस्था 'पीपल फॉर एनिमल्स' ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज करने की मांग की है।


संस्था की सदस्य प्रियांशु जैन के अनुसार, सोशल मीडिया पर राऊ इलाके में 15 अगस्त को घोड़े को तिरंगा रंग में रंगने के फोटो वायरल हो हुआ है। जैन ने राऊ के सराय वार्ड निवासी विनोद गोलिया की शिकायत करते हुए बताया कि, पशुक्रूरता अधिनियम 1960 और अन्य धाराओं के तहत ये अपराधी श्रेणी में आता है। उन्होंने कहा कि, जिन रगों का इस्तेमाल किया गया है, ऐसे रंगों में केमिकल होते हैं, जो घोड़े की त्वचा को खासा नुकसान पहुंचा सकता है। जैन ने घोड़ा मालिक और आयोजकों पर केस दर्ज करने की मांग की है।

News

भाजपा के झंडे में रंगा घोड़ा बन चुका है चर्चा का विषय

News

इससे पहले इंदौर में ही दो दिन पूर्व निकली ज्योतिरादित्य सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा में भाजपाई झंडे के रंग में रंगा घोड़ा चर्चा का विषय बन गया था। दरअसल, भाजपा नेता रामदास गर्ग ने इस घोड़े को भाजपाई रंग में रंगवाया था। इसपर सांसद मेनका गांधी की संस्था 'पीपल फॉर एनिमल्स' ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी।

 

रक्षाबंधन पर गुलजार हुए बाजार, देखें Video

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned