scriptLockdown के बीच Indian Oil ने किया भर्ती का ऐलान, अपरेंटिस पोजीशन के लिए करें अप्लाई | Sarkari Naukri 2020: IOCL Recruitment 600 Vacancy on Apprentice Posts | Patrika News
कारोबार

Lockdown के बीच Indian Oil ने किया भर्ती का ऐलान, अपरेंटिस पोजीशन के लिए करें अप्लाई

इंडियन ऑयल ( IOCL ) के साथ काम करने का सुनहरा मौका
21 जून तक कर सकते हैं अप्लाई
कंपनी ने बढ़ाए हायरिंग पोजीशन नंबर 

नई दिल्लीMay 29, 2020 / 01:07 pm

Pragati Bajpai

Sarkari Apprentice Jobs 2020

Sarkari Apprentice Jobs 2020

नई दिल्ली: कोरोनावायरस ( CORONAVIRUS ) के बीच बने हालातों में सभी को जॉब जाने का डर है और ऐसे वक्त में सरकारी नौकरी की महत्ता समझ आती है। अगर आप भी सरकारी नौकरी ( Sarkari Naukri ) के इच्छुक हैं तो आपको लिए एक शानदार मौका है। दरअसल इंडियन ऑयल ( Indian Oil Corporation Ltd ) ने अपरेंटिस पोजीशन ( Apprenticeship JOBS ) के लिए भर्ती ( IOCL Jobs ) करने का ऐलान किया है। अब इस पोजीशन के लिए अप्लाई करने की आखीर तारीख को बढ़ा दिया है।

1 जून से बदल जाएगा इनकम टैक्स का ये फॉर्म, टैक्स से लेकर रिफंड तक की मिलती है जानकारी

इससे पहले आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 मई थी जिसे अब 21 जून तक बढ़ा दिया गया है। तो अगर आपने अभी तक अप्लाई नहीं तो आपके पास ये शानदार मौका है। IOCL Recruitment 2020 के लिए आपको इंडियन ऑयल की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई सकते हैं ।

ज्यादा लोग किये जाएंगे भर्ती- अप्लाई करने की तारीख बढ़ाने के साथ ही IOCL ने जॉब्स ( IOCL JOBS ) की संख्या भी बढ़ा दी है। IOCL अब 500 की जगह 600 लोगों को भर्ती करने का ऐलान किया है। इसे दोबारा नोटिस के जरिए सूचित किया जाता है कि अब इन पदों की संख्या बढ़कर 600 हो गई है।

FB-Jio deal के बाद टेलीकॉम सेक्टर में एक और बड़ी डील के आसार, Google-Vodafone में चल रही बातचीत

उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://rectt.in/ApplyOnline.aspx पर क्लिक करके आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इन पदों से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार इस लिंक https://rectt.in/Notification/Advertisement.aspx पर क्लिक करके आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं।

अपरेंटिसशिप पद ट्रेंड को छोड़कर बाकी सभी विषयों के लिए एक साल की ट्रेनिंग होंगी जबकि डाटा एंट्री ऑपरेटर स्किल्ड सर्टिफिकेट होल्डर्स के लिए 15 महीने की ट्रेनिंग होगी।

Home / Business / Lockdown के बीच Indian Oil ने किया भर्ती का ऐलान, अपरेंटिस पोजीशन के लिए करें अप्लाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो