इस्लाम से तंग आकर पॉर्न स्टार बनी यह लड़की, अब हर महीने कमाती है लाखों रुपए

पॉर्न स्टार यास्मीना अली इस्लाम में महिलाओं पर कड़े प्रतिबंध जैसे पहनावा, जबरन शादी और इस्लामी मूल्यों का उल्लंघन करने वालों को शारीरिक दंड देना आदि के खिलाफ हैं।

By:

Published: 12 Aug 2018, 02:43 PM IST

नई दिल्ली। पॉर्न इंडस्ट्री को सबसे बुरा माना जाता है। लेकिन आज भी कई लोग इस इंडस्ट्री में जाने के लिए सबकुछ छोड़ने को तैयार हैं। इसमें धर्म जैसी चीज भी शामिल हैं। एेसा ही कुछ किया है अफगानिस्तान की प्रसिद्ध पॉर्न स्टार यास्मीना अली। आज यास्मीना अली कामयाब पॉर्न स्टार है और हर महीने लाखों रुपए कमाती है। लेकिन उन्हें इस इंडस्ट्री में जाने के लिए इस्लाम धर्म को छोड़ना पड़ा था। स्पेक्टेटर डॉट यूएस के हवाले से नवभारत टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, महिलाओं पर लागू होने वाले कड़े प्रतिबंधों से तंग आकर यास्मीना ने इस्लाम धर्म छोड़ दिया और पॉर्न स्टार बन गईं। यास्मीना के पॉर्न स्टार बनने में उसके पति ने भी उसकी मदद की।

इस्लाम से तंग आकर लिया बड़ा फैसला

रिपोर्ट के अनुसार, यास्मीना का कहना है कि उस पर इस्लाम जबरदस्ती थोपा गया था। उसके माता-पिता जबरदस्ती इस्लाम के नियमों के अनुसार व्यवहार करने को कहते थे। यास्मीना कहती है कि वह इस्लाम में महिलाओं पर कड़े प्रतिबंध जैसे पहनावा, जबरन शादी और इस्लामी मूल्यों का उल्लंघन करने वालों को शारीरिक दंड देना आदि के खिलाफ हैं। माता-पिता की ओर से जबरन इस्लाम थोपे जाने के बाद यास्मीना ने घर छोड़ने जैसा बड़ा फैसला लिया। यास्मीना ने पांच साल पहले अपना घर छोड़ दिया। आज वह एक कामयाब पॉर्न स्टार है।

9 साल की उम्र में ही छोड़ दिया था देश

रिपोर्ट के अनुसार यास्मीना अली का जन्म अफगानिस्तान में हुआ था। लेकिन वह नौ साल की उम्र में ही देश छोड़कर ब्रिटेन पहुंच गईं। यास्मीना के अनुसार जब वह 19 साल की हुई तो उसे एक शख्स मिला। वह नास्तिक यहूदी था। धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली। यास्मीना का पति प्रोफेशनल न्यूड फोटोग्राफर था। उसने अपने पति से अपनी तस्वीरें खिंचवाईं। इसके बाद इन तस्वीरों को कई पॉर्न कंपनियों में भेजा और वह पॉर्न स्टार बन गई।

इस्लाम छोड़ने के बाद ली आजादी की सांस

यास्मीना का कहना है कि घर छोड़ने के साथ ही उसने इस्लाम छोड़ दिया। इस्लाम छोड़ने के बाद यास्मीना ने आजादी की सांस ली और अपनी इच्छा के अनुसार फैसले लेने लगी। यास्मीना कहती हैं कि इसके बाद उन्होंने सेक्शुअलिटी की तरफ कदम बढ़ाए। इसमें उसके पति ने उसकी मदद की। आज वह पति की मर्जी से पॉर्न इंडस्ट्री में काम करती है। यास्मीना के अनुसार, इस्लाम छोड़ने से पहले उसने कभी शारीरिक संबंध नहीं बनाए थे।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned