script3 player did not get place India vs South Africa T20 Series ipl 2022 | 3 खिलाड़ी जिन्होंने IPL 2022 में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन SA के खिलाफ T-20 सीरीज में नहीं मिली जगह | Patrika News

3 खिलाड़ी जिन्होंने IPL 2022 में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन SA के खिलाफ T-20 सीरीज में नहीं मिली जगह

भारत को अगले महीने साउथ अफ्रीका से 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए टीम घोषित कर दी गई है। कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जिन्होंने IPL 2022 में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई। 

नई दिल्ली

Published: May 23, 2022 12:54:56 pm

साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। टीम में कई नए चेहरे शामिल किए गए है। IPL के आधार पर उमरान मलिक और दिनेश कार्तिक जैसे सुपरस्टार्स की टीम इंडिया में एंट्री हुई है। कुछ खिलाड़ी दुर्भाग्यशाली क्रिकेटर भी रहे जिन्हें अच्छे प्रदर्शन के बाद भी टीम में जगह नहीं मिली। इन खिलाड़ियों का प्रदर्शन IPL 2022 में बहुत शानदार भी रहा। आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में।
3 player did not get place India vs South Africa T20 Series ipl 2022
इन खिलाड़ियों को नहीं मिला मौका

1) शिखर धवन

इस लिस्ट में धवन का चौंकाने वाला नाम है। किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि उनका सलेक्शन नहीं होगा। शिखर धवन ने पंजाब किंग्स से खेलते हुए IPL 2022 में शानदार प्रदर्शन किया है। अच्छे प्रदर्शन के बाद भी उनके ऊपर टीम मैनेजमेंट ने भरोसा नहीं जताया। आपक पता होगा कि उन्हें भारत के श्रीलंका दौरे पर कप्तान भी बनाया गया था। अब उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ मौका भी नहीं मिला। धवन ने 14 मुकाबलों में 460 रन बनाए है।

2) नीतिश राणा

कोलकाता के लिए भी नीतिश राणा ने इस बार अच्छा प्रदर्शन किया। उनके चयन की उम्मीद भी सभी को थी। सोशल मीडिया पर राणा ने एक भावुक पोस्ट भी डाला। कोलकाता की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई लेकिन कुछ अहम मौकों पर राणा ने अच्छी पारियां खेली। इससे पहले भी राणा का प्रदर्शन अच्छा रहा था। नीतिश ने 14 मुकाबले खेले और 361 रन IPL 2022 में बनाए।

3) तिलक वर्मा

लिस्ट में तिलक वर्मा का नाम शामिल करना भी जरूरी है। तिलक वर्मा एक खास प्लेयर बनकर इस बार सभी के सामने नजर आए। मुंबई का प्रदर्शन इस बार IPL में कुछ खास नहीं रहा। कोई भी बल्लेबाज खास बल्लेबाजी नहीं कर पाया। लगातार आठ मुकाबलों में टीम को हार मिली। तिलक वर्मा एक ऐसे बल्लेबाज थे जिन्होंने दम दिखाया। रोहित शर्मा ने भी कहा कि तिलक वर्मा टीम इंडिया का फ्यूचर हैं। इसके बाद लगा था कि उनका सलेक्शन भी हो सकता है लेकिन नहीं हुआ। तिलक वर्मा ने 14 मुकाबले खेले और 397 रन बनाए। मुंबई ने चार मुकाबले जीते और सभी मुकाबलों में तिलक वर्मा का खास योगदान रहा।

ये भी पढ़ें- 206 मैच, 6244 रन, 700 चौके, टीम इंडिया के 'गब्बर' का IPL में ऐतिहासिक रिकॉर्ड

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.