scriptIPL 2022 : केएल राहुल करियर के सर्वश्रेष्ठ दौर से गुजर रहें हैं, इस IPL दिग्गज ने किया दावा | former indian cricketer suresh raina said kl rahul in his best phase i | Patrika News

IPL 2022 : केएल राहुल करियर के सर्वश्रेष्ठ दौर से गुजर रहें हैं, इस IPL दिग्गज ने किया दावा

locationनई दिल्लीPublished: May 09, 2022 05:33:10 pm

Submitted by:

Mohit Kumar

लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान केएल राहुल आईपीएल 2022 में कमाल की फॉर्म में नजर आ रहे हैं। इस सीजन में वे गजब की बल्लेबाजी कर रहे हैं, इसके अलावा उन्होंने दो शतक भी इस सीजन में लगाए हैं। उनकी इस फॉर्म को लेकर आईपीएल के पूर्व दिग्गज ने बहुत बड़ा दावा किया है।

kl_rahul.jpg

केएल राहुल करियर के सर्वश्रेष्ठ दौर से गुजर रहें हैं, इस IPL दिग्गज ने किया दावा


IPL 2022 :
इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) कमाल का प्रदर्शन कर रही हैं। इसके अलावा लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (KL RAHUL) भी गजब की फॉर्म में नजर आ रहे है। इस सीजन उनका बल्ला आग उगल रहा है, उनकी शानदार बल्लेबाजी के सभी लोग कायल होते हुए दिख रहे हैं। इसी बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर और आईपीएल दिग्गज ने बहुत बड़ा दावा किया है। उन्होंने बताया कि केएल राहुल अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ दौर से गुजर रहे है।
यह भी पढ़े – India को अगर T-20 World Cup जीतना हैं तो कार्तिक को करें टीम में शामिल, पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान

इस दिग्गज ने किया दावा-

केएल राहुल की प्रशंसा करते हुए भारत के पूर्व क्रिकेटर और mr.ipl के नाम से मशहूर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने बहुत बड़ा दावा किया है। उन्होंने केएल राहुल के बारे में कहा है कि वह अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ दौर से गुजर रहे हैं इसकी झलक उनकी बैटिंग में भी नजर आती है। वह जिस अंदाज से सीजन में बल्लेबाजी कर रहें है, इससे यह साफ जाहिर है कि वह अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ दौर से गुजर रहे हैं।

IPL 2022 में राहुल का प्रदर्शन-

आईपीएल 2022 केएल राहुल के लिए अभी तक बहुत शानदार साबित रहा है। साथ ही उनकी टीम लखनऊ सुपरजाइंट्स भी 11 मैचों में 8 जीती है जबकि तीन मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा हैं। लखनऊ इस समय अंकतालिका में 16 अंकों के साथ शीर्ष स्थान पर मौजूद हैं। वही केएल राहुल के प्रदर्शन की बात करें तो वहीं अब तक 11 मैचों में 2 शतक की मदद से 451 रन बना चुके हैं। इस दौरान उनका औसत 50.11 रहा है। ऑरेंज कैप की रेस में वह दूसरे स्थान पर मौजूद हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो