IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर गौतम गंभीर की भविष्यवाणी- इस बार CSK को मिलेगा यह मुकाम

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर भविष्यवाणी की है

By: Mohit sharma

Updated: 07 Apr 2021, 07:21 PM IST

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2021 ( IPL 2021 ) का आगाज होने को है। ऐसे में आईपीएल में हिस्सा ले रही सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारियों को फाइनल टच दे रही हैं। इस बीच इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर भविष्यवाणी की है। दरअसल, गंभीर का मानना है कि इस बार चेन्नई आईपीएल 2021 के प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाएगी। गौतम गंभीर का कहना है कि आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स इस बार पांचवें स्थान पर रहेगी।

IPL में पहली बार इतने में बिके थे कोहली और धोनी समेत ये 5 खिलाड़ी, आज इतनी लेते हैं फीस

क्या कहते हैं संजय मांजरेकर और आकाश चौपड़ा

गौतम गंभीर ही नहीं, अपने जमाने के दिग्गज खिलाड़ी रहे संजय मांजरेकर और आकाश चोपड़ा का भी कुछ ऐसा ही मानना है। उनका मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई इस बार अंतिम चार में जगह नहीं बना पाएगी। आकाश चौपड़ा ने यह बात एक क्रिकेट न्यूज वेबवाइट से बातचीत में कही। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि इस बार चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन अपेक्षाकृत बेहतर रहेगा, लेकिन वह शायद ही क्वॉलिफाई कर पाए। वहीं, वेस्टइंडीज टीम के फास्ट बॉलर रहे इयान बिशप की मानें तो चेन्नई प्लेऑफ में प्रवेश पा सकती है। इयान ने चेन्नई सुपरकिंग्स की लीग स्टेज में चौथे स्थान पर रहने की बात कही है।

आईपीएल के इतिहास में अब तक सर्वश्रेष्ठ नीलामी

गौतम गंभीर ने कहा कि इस साल फरवरी में नीलामी के दौरान वह चेन्नई सुपर किंग्स की स्ट्रेटेजी से काफी इंप्रेस थे। यही नहीं उन्होंने चेन्नई को आईपीएल के इतिहास में अब तक सर्वश्रेष्ठ नीलामी बताई बताया था। दरअसल, उस समय गंभीर का नजरिया था कि चेन्नई पिछले सीजन खराब होने के बाद भी नया करने का प्रयास नहीं किया और अपनी पूरी शक्ति के साथ जमे रहे।

IPL 2021 में धाक जमाने का तैयार टीम इंडिया का यह धुरंधर गेंदबाज, 13 गेंद में इतने विकेट लेकर रचा था इतिहास

इस सीजन में अंतिम-4 में जगह बनाना चाहेगी CSK

आपको बता दें कि आईपीएल के पिछले छह सीजन में प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही पंजाब किंग्स (पहले किंग्स इलेवन पंजाब) टीम इस सीजन में अंतिम-4 में जगह बनाना चाहेगी। पंजाब की टीम पिछले सत्र में प्लेऑफ में जगह बनाने के काफी करीब थी लेकिन उसे अंत में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा और प्लेऑफ में पहुंचने की उसकी उम्मीदें टूट गई। पंजाब पिछले सीजन में छठे स्थान पर रहा था। पंजाब की टीम ने इस सीजन में टीम के नाम में परिवर्तन किया है और उम्मीद की जा रही है कि इससे उन्हें कुछ फायदा मिले।

Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned