scriptIPL 2021 शुरू होने से पहले उथप्पा, पुजारा और गौतम ने जमकर लगाए चौके-छक्के, वीडियो वायरल | IPL 2021: Pujara, Uthappa, Gowtham hit CSK nets ahead of new season | Patrika News

IPL 2021 शुरू होने से पहले उथप्पा, पुजारा और गौतम ने जमकर लगाए चौके-छक्के, वीडियो वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Mar 30, 2021 05:26:46 pm

मुंबई में चल रहे चेन्नई सुपर किंग्स (chennai super kings) के ट्रेनिंग कैंप में रॉबिन उथप्पा (robin uthappa), चेतेश्वर पुजारा (cheteshwar pujara) और कृष्णप्पा गौतम (krishnappa gowtham) ने जमकर बहाया पसीना। वीडियो हुआ वायरल….!
 
 
 

robin_uthappa.png

नई दिल्ली। तीन बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (chennai super kings) के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें IPL 2021 के लिए तैयार रॉबिन उथप्पा (robin uthappa), चेतेश्वर पुजारा (cheteshwar pujara) और कृष्णप्पा गौतम (krishnappa gowtham) को पहली बार यलो जर्सी में जा रहा है। इन तीनों खिलाड़ियों ने सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के ट्रेनिंग कैंप को ज्वॉइन किया है। भारत के टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा क्वॉरंटीन पीरियड के पहले नेट पर प्रैक्टिस करते नजर आए। दूसरी तरफ रॉबिन उथप्पा नेट पर अभ्यास करने के साथ ही फील्डिंग में भी हाथ आजमाते नजर आए।

यहा देखें उथप्पा की बैटिंग का वीडियो

सीएसके के लिए खेलना सपना सच होने जैसा
IPL 2021 के सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी (9.25 करोड़) कृष्णप्पा गौतम ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व करना सपने सच होने जैसा है। मुझे इस टीम में शामिल होकर ऐसा लगता हैं मैं एक स्वतंत्र पक्षी हूं। मैं कहना चाहता हूं कि यह एक सपना सच होने जैसा है। मैं अपनी टीम के सभी साथियों से क्रिकेट के अच्छे-अच्छे गुर सीखूंगा।

यह भी पढ़ें

IPL 2021: पंजाब किंग्स ने इन 3 बड़े बदलावों के साथ लॉन्च की नई जर्सी

रॉयल्स से सीएसके में आए उथप्पा
रॉबिन उथप्पा राजस्थान से चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल हुए हैं। वहीं कृष्णप्पा गौतम पिछले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब जो वर्तमान में पंजाब किंग्स की ओर से खेले थे। चेतेश्वर पुजारा 2014 आईपीएल में बाद पहली बार आईपीएल में खेलते नजर आएंगे। चेन्नई टीम का ट्रेनिंग कैंप फिलहाल मुंबई में चल रहा है, जहां वह अपने 5 मैच खेलेगी।

यह भी पढ़ें

IPL 2021 : सैम कुरेन की विस्फोटक पारी से खुश हुए धोनी, चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ी राहत

सीएसके साथ जुड़कर एक्साइटेड हैं पुजारा
सीएसके द्वारा शेयर किए गए वीडियो में पुजारा ने कहा, मैं चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पहनकर मैदान में उतरने को लेकर उत्साहित हूं। मैं बहुत खुश हूं कि लंबे समय आईपीएल में वापसी करने जा रहा हूं वो भी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ। मुझे उम्मीद है कि सीएसके के साथ यह सत्र मेरा खास होने वाला है।

यह भी पढ़ें

आईपीएल 2021 : हार्दिक पांडया, क्रुणाल और सूर्यकुमार ने ज्वॉइन की मुंबई इंडियंस टीम

भारतीय सेना को दिया सम्मान
महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही चेन्नई सुपरकिंग्स की नई जर्सी लॉन्च की। चेन्नई ने अपनी नई जर्सी में भारतीय सेना को सम्मान देते हुए उसमें कैमोफ्लेज जोड़ा है। भारतीय सेना को सम्मान देने पर क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपर किंग्स टीम की खूब तारीफ की। जर्सी में लोगो के ऊपर 3 स्टार लगे हैं, जो साल 2010, 2011 और 2018 में टीम को मिली खिताबी जीत का जिक्र कर रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो