IPL 2021: मुंबई इंडियंस के साथ मैच से पहले आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टीम को दिया जीत का मंत्र

IPL 2021 में पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होगा। कोहली ने अपनी टीम को ओपनिंग मैच से पहले एक स्पीच दी। इसका वीडियो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है।

By: Mahendra Yadav

Published: 08 Apr 2021, 06:14 PM IST

IPL 2021 में पहला मुकाबला पिछली बार की चैंपियन और आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होगा। बता दें कि RCB के कप्तान विराट कोहली बुधवार को टीम के साथ ट्रेनिंग सेशन में जुड़े। ऐसे में विराट कोहली ने अपनी टीम को ओपनिंग मैच से पहले जीत का मंत्र दिया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ट्विटर हैंडल पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया गया है। इस वीडियो में कोहली अपनी टीम को स्पीच देते हुए नजर आ रहे हैं। इस स्पीच में कोहली ने टीम के साथियों को कहा कि आरसीबी का पूरा मैनेजमेंट खिलाड़ियों के साथ है।

इस बार टीम में शामिल किए गए ये बेहतरीन खिलाड़ी
बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अब तक एक बार भी आईपीएल का खिताब अपने नाम नहीं कर सकी है। ऐसे में इस बार टीम यह खिताब हासिल करने की पूरी कोशिश करेगी। रॉयल चैलेंजर्स की टीम में इस बार कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। इस बार आरसीबी में ग्लैन मैक्सवेल और न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमिसन जैसे धाकड़ खिलाड़ियों को शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें— IPL 2021: उसैन बोल्ट ने RCB की जर्सी पहन दिया टीम को खास मैसेज, विराट कोहली और डी विलियर्स ने दिया ऐसा जवाब

कोहली की स्पीच 'चक दे' स्टाइल में
आरसीबी के कप्तान कोहली की स्पीच का वीडियो सरोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कोहली 'चक दे' स्टाइल में टीम के साथियों को स्पीच देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में सबसे पहले कोहली ने टीम से जुड़े सभी नए खिलाड़ियों का स्वागत किया। इसके साथ ही कोहली ने कहा कि हर बार की तरह इस बार भी टीम की एनर्जी और माहौल अच्छा रहेगा। उन्होंने टीम के साथियों से कहा कि सभी साथी मैदान पर अपने समय का सही इस्तेमाल करेंगे और उसी एनर्जी के साथ खेलेंगे, जैसे अब तक खेलते आए हैं।

यह भी पढ़ें— IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में बड़ा फेरबदल, इस बार ये जोड़ी करेगी ओपनिंग

मैनेजमेंट टीम के साथ
कोहली ने अपनी स्पीच में यह भी कहा कि इस सीजन में उनकी टीम पहले से ज्यादा मजबूत है और इस बार चीजें अच्छी होंगी। मैनेजमेंट खिलाड़ियों के साथ है और उनका पूरा सहयोग मिलेगा। साथ ही उन्होंने टीम में शामिल हुए नए साथियों से उम्मीद जताते हुए कहा कि वे आरसीबी के कल्चर में योगदान करेंगे। कोहली ने 'चक दे' स्टाइल में कहा कि अगर हम सोच लें कि हम सब साथ हैं तो इस सीजन में बहुत कुछ कर सकते हैं।

आइए जानें— IPL 2021 Full Schedule and Fixtures

आइए देखें — IPL 2021- Royal Challengers Bangalore Squad and Players list

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned