scriptIPL 2022 में भारतीय स्पिनर ने फेंकी 131.6 KMPH की रफ्तार से गेंद! फैंस ने Shoaib Akhtar से कर दी तुलना | ipl 2022 Ravichandran Ashwin bowled 131 point 6 kmph ball against gt | Patrika News

IPL 2022 में भारतीय स्पिनर ने फेंकी 131.6 KMPH की रफ्तार से गेंद! फैंस ने Shoaib Akhtar से कर दी तुलना

locationनई दिल्लीPublished: May 25, 2022 06:27:46 pm

Submitted by:

Joshi Pankaj

गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मुकाबले में एक स्पिनर ने गजब की तेज गेंद डालकर सभी को चौंका दिया। इस स्पिनर का नाम सुनते ही आप हैरानी में पड़ जाएंगे।

ipl 2022 Ravichandran Ashwin bowled 131 point 6 kmph ball against gt

अश्विन ने किया कमाल!

IPL 2022 का पहला क्वालीफायर मैच बीती रात गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच खेला गया था। गुजरात ने इस मुकाबले में शानदार जीत हासिल कर फाइनल में प्रवेश किया। राजस्थान हार गई लेकिन टीम के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने यहां सुर्खियां बटोर ली। उन्होंने 131.6 KMPH की रफ्तार से गेंद डाली। ये देखकर खिलाड़ी सहित फैंस भी चौंक गए थे।

रविचंद्रन अश्विन ने किया कमाल

गुजरात ने राजस्थान को आसानी से हरा दिया। हार्दिक पांड्या और डेविड मिलर ने तूफानी पारी खेली। अंतिम ओवर में गुजरात को जीत के लिए 16 रन चाहिए थे, डेविड मिलर ने आसानी से तीन छक्के लगाकार अपनी झोली में डाल लिया। राजस्थान के गेंदबाज विकेट के लिए बेबस नजर आए। राजस्थान स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इस मुकाबले में एक भी विकेट हासिल करने में नाकाम रहे। हालांकि उन्होंने 131.6 KMPH की रफ्तार से बॉल फेंककर सभी को चौंका दिया। गुजरात की पारी के 8वें ओवर में रविचंद्रन अश्विन गेंदबाजी कर रहे थे, इस दौरान उनकी एक गेंद की स्पीड 131.6 KMPH दिखाई गई। सभी ये देखकर हैरान रह गए थे। हालांकि ये स्पीड स्पीडोमीटर ने गलती से दिखाई थी।

ये भी पढ़ें- IPL 2022 Qualifier 1 जीतने के बाद Hardik Pandya सातवें आसमान पर पहुंचे, कहा- ‘मेरा नाम बिकता है’
speedff.jpg

रविचंद्रन अश्विन को लेकर आए कमेंट

गलती स्पीडोमीटर की थी लेकिन सोशल मीडिया पर इसके बाद रविचंद्रन अश्विन छा गए। लोगों ने रविचंद्रन अश्विन को लेकर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए। फैंस ने रविचंद्रन अश्विन की गेंदबाजी की तुलना शोएब अख्तर से की। एक यूजर ने कहा कि कहीं शोएब अख्तर का रिकॉर्ड अश्विन ही ना तोड़ दें। फैंस ने बहुत ही मजेदार कमेंट किए। अश्विन ने इस बार राजस्थान के लिए ऑलराउंडर प्रदर्शन किया है। लीग स्टेज के 14 मैचों में 7.14 की इकोनॉमी से रन खर्च कर 11 विकेट अश्विन ने हासिल किए। बल्लेबाजी में भी उन्होंने 183 रन का योगदान दिया।

ये भी पढ़ें- Rohit Sharma ने युवा खिलाड़ी को खास अंदाज में कहा अलविदा, कहा- किसी चीज की जरूरत हो तो मुझे कॉल करना
https://twitter.com/flighted_leggie/status/1529144253380984832?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो