scriptIPL 2022 Qualifier 1 जीतने के बाद Hardik Pandya सातवें आसमान पर पहुंचे, कहा- ‘मेरा नाम बिकता है’ | Patrika News
आईपीएल

IPL 2022 Qualifier 1 जीतने के बाद Hardik Pandya सातवें आसमान पर पहुंचे, कहा- ‘मेरा नाम बिकता है’

गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को हराकर IPL 2022 के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। जीत के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या काफी खुश नजर आए। जानिए उन्होंने अपने प्रदर्शन को लेकर क्या कहा?

नई दिल्लीMay 25, 2022 / 04:45 pm

Joshi Pankaj

ipl 2022 hardik pandya on his performance and captaincy gt vs rr

पांड्या का बड़ा बयान

IPL 2022 में बीती रात पहला क्वालीफायर मुकाबला गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। गुजरात ने इस मुकाबले में जीत हासिल की और फाइनल में प्रवेश कर लिया। वैसे इस सीजन से पहले हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन पर बहुत सवाल खड़े हो रहे थे लेकिन इस बास उन्होंने जवाब दे दिया। जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक पांड्या से इस बारे में सवाल पूछा गया और उन्होंने इसका जवाब दिया।

गुजरात की टीम ने इस बार लीग मैचों में जबरदस्त प्रदर्शन किया

पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस ने लीग मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया। टीम अंकतालिका में नंबर-1 पर रही। टीम ने 14 मुकाबलों में से 10 में जीत हासिल की। टीम के सभी खिलाड़ियों ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया। हर बार कोई ना कोई नया हीरो बनकर सामने आया। खुद कप्तान हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी में दम दिखाया। पांड्या की कप्तानी भी इस बार शानदार रही। पहली बार उन्होंने IPL में कप्तानी की और सभी ने उनकी तारीफ की। इस बार अहम मौकों पर शानदार फैसला हार्दिक पांड्या ने लिए।

ये भी पढ़ें- 3 बॉलीवुड एक्टर्स जिन्हें भारतीय WWE दिग्गज Jinder Mahal इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान

खैर क्वालीफायर-1 जीतने के बाद हार्दिक पांड्या से उनकी फिटनेस और प्रदर्शन को लेकर सवाल पूछा गया था। उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा, लोगों का काम है बात करना। मैं इस बारे में उनकी मदद नहीं कर सकता हूं। हार्दिक पांड्या नाम हमेशा बिकता है। मुझे इससे कोई समस्या नहीं है। मैं हंसते हुए इस चीज को मैनेज करता हूं।

ये भी पढ़ें- भारत के 4 खतरनाक रेसलर्स का WWE में हुआ रीयूनियन, सोशल मीडिया पर गजब की फोटो हुई वायरल

Home / IPL / IPL 2022 Qualifier 1 जीतने के बाद Hardik Pandya सातवें आसमान पर पहुंचे, कहा- ‘मेरा नाम बिकता है’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो