scriptIPL 2022 this ipl team can change his captain | IPL 2022 : सीजन के शुरुआत में ही बदल सकती है ये टीम अपना कप्तान! दिख रही है अनुभव की कमी | Patrika News

IPL 2022 : सीजन के शुरुआत में ही बदल सकती है ये टीम अपना कप्तान! दिख रही है अनुभव की कमी

IPL 2022 : आईपीएल में एक टीम ऐसी भी है जो अपना कप्तान कभी भी बदल सकती है। इस टीम का कप्तान उसके लिए मुश्किल बनता जा रहा है, साथ ही वह कप्तान अच्छा प्रदर्शन करने में भी नाकामयाब रहा है।

नई दिल्ली

Updated: April 04, 2022 04:54:56 pm

IPL 2022 के शुरू होने से पहले सभी टीमों ने अपने अपने कप्तानों के नाम पर मुहर लगा दी थी। जहां एक तरफ कुछ कप्तान अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहें है तो कुछ ऐसे भी है जो अभी तक अपनी टीम को जीत भी नहीं दिला सकें। तो वही दूसरी तरफ कुछ ऐसे कप्तान भी है, जो खुद तो अच्छा प्रदर्शन नही कर रहें है, लेकिन उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। एक अच्छा कप्तान, एक टीम के अच्छे प्रदर्शन का जिम्मेदार होता है। एक कप्तान अपनी टीम को आगे से लीड करता है या यूं कहें साथ लेकर चलता है। महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा इस बात के उदाहरण है। लेकिन इस बार एक कप्तान ऐसा भी है, जिसे कप्तानी मिलने के बाद उसके प्रदर्शन में निरंतर कमी आयी है। हालांकि कप्तानी से पहले वह ठीक ठाक प्रदर्शन कर रहा था। आशा है आप हमारा इशारा समझ गए होंगे। अगर नहीं, तो कोई बात नहीं हम आपको बताते हैं।
11_3.jpg
IPL 2022
यह कप्तान अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम

आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स एक ऐसी टीम है जिसका कप्तान अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है, लेकिन टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। यही वजह है कि इस साल पंजाब किंग्स एक अलग टीम नजर आ रही है, आप पूरी टीम को देखेंगे तो एक से बढ़कर एक मैच विनर खिलाड़ी पंजाब की टीम में शामिल हैं। वहीं दूसरी तरफ पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं। साथ ही पंजाब की टीम की सबसे बड़ी कमजोरी और कोई नहीं बल्कि उनके कप्तान मयंक अग्रवाल ही हैं। ऐसे में पंजाब की टीम मयंक के ऊपर एक बड़ा फ़ैसला ले सकती है।
408.jpgटीम प्रबंधन ले सकता है बड़ा फ़ैसला

पंजाब की टीम भले ही अच्छा प्रदर्शन कर मैच जीती हो लेकिन मयंक अग्रवाल का शुरुआत के तीनों मैचों में बेहद खराब प्रदर्शन रहा है। मयंक चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मुकाबले में सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए थे। इससे पहले भी मयंक केकेआर के खिलाफ 1 रन बनाकर ही आउट हो गए। वहीं आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में मयंक अग्रवाल ने 32 रन बनाए थे। मयंक अग्रवाल के इतने खराब प्रदर्शन को देखते हुए पंजाब की टीम जल्द कोई बड़ा फैसला ले सकती है।
पंजाब के पास है कई विकल्प

मयंक अग्रवाल के अलावा पंजाब किंग्स में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो टीम के लीडर बनने लायक है। पंजाब के पास कप्तानी करने के लिए पहले से शिखर धवन जैसा अनुभवी खिलाड़ी मौजूद है। अबतक के प्रदर्शन को देखकर यही लग रहा है कि मयंक को टीम से बाहर किया जा सकता है और कप्तानी किसी और खिलाड़ी को दी जा सकती है। कप्तानी की रेस में धवन के अलावा जॉनी बेयरस्टो, शाहरुख खान और लियाम लिविंग्स्टन भी उपलब्ध है।
पंजाब किंग्स

मयंक अग्रवाल (कप्तान), भानुका राजपक्षे (विकेटकीपर) शिखर धवन, अर्शदीप सिंह, कागिसो रबाडा, जॉनी बेयरस्टो, राहुल चाहर, हरप्रीत बरार, शाहरुख खान, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर) ईशान पोरेल, लियाम लिविंगस्टोन, ओडियन स्मिथ, संदीप शर्मा, राज अंगद बावा, ऋषि धवन, प्रेरक मांकड़, वैभव अरोड़ा, रितिक चटर्जी, बलतेज ढांडा, अंश पटेल, नाथन एलिस, अथर्व ताएदे और बेनी हॉवेल।

यह भी पड़े - IPL 2022 : एक्सपर्ट की राय, ये टीमें खेल सकती हैं प्लेऑफ..

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी केसः बहस पूरी, 1991 का वर्शिप एक्ट लागू होगा या नहीं, कल होगा फैसला, जानें सुनवाई से जुड़ी हर बातबीजेपी नेता किरीट सोमैया की पत्नी ने शिवसेना के संजय राउत के खिलाफ दर्ज कराया 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमालैंड होते ही झटके से रूक गया यात्री विमान, सांस थामे बैठे रहे यात्रीजम्मू और कश्मीर: आतंकियों के निशाने पर सुरक्षा बल, श्रीनगर में जारी किया गया रेड अलर्टजापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरबिहार में पटरियों पर धरना-प्रदर्शन के चलते 23 ट्रेनें रद्द, 40 डायवर्ट की गईं
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.