IPL 2021 : राजस्थान रॉयल्स ने कोरोना संक्रमित लोगों के लिए दिया 7.5 करोड़ का दान

राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी के मालिको, खिलाडिय़ों और मैनेजमेंट ने मिलकर कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद के लिए दिया 7.5 करोड़ रुपए का डोनेशन।

 

 

By: भूप सिंह

Published: 29 Apr 2021, 11:10 PM IST

नई दिल्ली। IPL 2021 में राजस्थान रॉयल्स का भले ही खराब दौर चल रहा है, लेकिन फ्रेंचाइजी ने कोरोना प्रभावित लोगों की सहायता के लिए दिल खोलकर दान दिया है। खबर है कि राजस्थान रॉयल्स की फ्रेंचाइजी ने 7.5 करोड़ रुपए बतौर मदद डोनेट किए हैं। भारत में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के मामलों जबरदस्त बढ़ोतरी देखी जा रही है। राजस्थान रॉयल्स के मालिकों और टीम मैनेजमेंट ने यह धनराशि जुटाई है। राजस्थान रॉयल्स फाउंडेशन और ब्रिटिश एशियन ट्रस्ट मिलकर कोरोना की जंग में अपना सहयोग दे रहे हैं। ब्रिटिश एशियन ट्रस्ट भारत सरकार के साथ मिलकर काम करता है।


यह भी देखें :IPL 2021 Points Table: RR को 10 विकेट से हराकर नंबर-1 पर पहुंची कोहली की टीम RCB


रॉयल्स ने बढ़ाया मदद को हाथ
राजस्थान रॉयल्स ने धनराशि की घोषणा करते हुए कहा कि हमें बेहद खुशी है कि कोविड-19 वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए तुंरत मदद पहुंचाने के लिए कोविड राहत के लिए 7.50 करोड़ रुपए का योगदान दिया है। फ्रेंचाइजी ने बताया कि खिलाडिय़ों, टीम मालिकों और मैनेजमेंट ने यह कोष जुटाया है और राजस्थान रॉयल्स की कल्याणकारी संस्था रॉयल राजस्थान फाउंडेशन और ब्रिटिश एशियाई ट्रस्ट के साथ काम कर रही है। फ्रेंचाइजी का कहना है इस संकट के समय मालिकों और टीम के साथ आने से कोरोना से निपटने में मदद मिलेगी।

पैट कमिंस और ब्रेट ली भी दे चुके है दान
हाल ही कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की ओर से आईपीएल खेल ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने भी कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद के लिए 38 लाख और कमेंट्री पैनल में शामिल ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भी 41 लाख रुपए का डोनेशन दिया था।

यह भी देखें :IPL 2021 Purple cap: पर्पल कैप पर हर्षल पटेल का कब्जा, जानिए टॉप 5 में कौन-कौन हुए शामिल

आईपीएल पर भी कोरोना कहर
कोरोना का असर आईपीएल 2021 पर भी हो रहा है। कई खिलाड़ी कोरोना के खौफ के चलते आईपीएल छोड़ चुके हैं तो कई इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इतना ही नहीं अभी तक कई खिलाड़ी और उनके परिजन इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned