scriptन्यूजीलैंड के क्रिकेटर टीम सिफर्ट को याद आए IPL 2021 में कोरोना के दिन, हालात यादकर निकले आंसू | tim seifert recounts covid 19 Experience during IPL 2021 | Patrika News
आईपीएल

न्यूजीलैंड के क्रिकेटर टीम सिफर्ट को याद आए IPL 2021 में कोरोना के दिन, हालात यादकर निकले आंसू

कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा रहे सिफर्ट आईपीएल के दौरान पॉजिटिव पाए गए थे। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सिफर्ट चेन्नई में अपना इलाज करा रहे थे।

नई दिल्लीMay 25, 2021 / 06:03 pm

Mahendra Yadav

tim_seifert.png
न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सिफर्ट ने कहा है कि आईपीएल के दौरान कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर सुनकर उस समय उनका दिल डूब गया था। उन्होंने कहा कि उनके लिए यह स्वीकार करना मुश्किल था कि वह एकमात्र विदेशी खिलाड़ी हैं, जो भारत में फंसे हुए थे। कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा रहे सिफर्ट आईपीएल के दौरान पॉजिटिव पाए गए थे। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सिफर्ट चेन्नई में अपना इलाज करा रहे थे। उनसे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। भारत से लौटने के बाद सिफर्ट आकलैंड में आइसोलेशन में थे।
अलग—थलग पड़ गए थे
न्यूजीलैंड हेराल्ड ने मंगलवार को सिफर्ट के हवाले से कहा, मैं अलग थलग पड़ गया था जब मुझे पता चला कि मैं पॉजिटिव पाया गया हूं। उस समय मेरा दिल टूट गया जब मुझे पता चला कि हर कोई मुझे छोड़ कर चला गया है। मैं अकेला विदेशी खिलाड़ी था, जो भारत में फंसा हुआ था। उन्होंने कहा, दुनिया थम-सी गई थी, मुझे समझ नहीं आ रहा था कि आगे क्या करना है और यही सबसे डराने वाली चीज थी। हम बुरी चीजों के बारे में सुन रहे थे और मुझे लग रहा था मेरे साथ भी वैसा ना हो जाए।
यह भी पढ़ें— 15 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच यूएई में कराए जा सकते हैं IPL 2021 के बचे हुए मैच: रिपोर्ट

दो महीने में होने वाली है शादी
न्यूजीलैंड के तीन वनडे और 35 टी20 मैच खेलने वाले सिफर्ट ने कहा, एक बार कुछ दिन बीत जाने के बाद, सब कुछ एक तरह से खत्म हो गया था। मुझे बस इतना पता था कि यह सकारात्मकता को देखते हुए, इससे गुजरने का समय था। दो महीने में मेरी शादी होने वाली है और इसलिए यह रोमांचक है। मेरी मंगेतर मोग्र्स-वह काफी खुश है कि मैं थोड़ा पहले वापस आ गया हूं इसलिए मैं उनके लिए योजना बनाने में मदद कर सकता हूं।

Home / IPL / न्यूजीलैंड के क्रिकेटर टीम सिफर्ट को याद आए IPL 2021 में कोरोना के दिन, हालात यादकर निकले आंसू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो