scriptIPL 2018 में राशिद खान की बॉल पर आउट होने के बाद आंद्रे रसेल क्रिकेट के कपड़ों में ही चले गए थे नहाने | When Andre russell went to shower with cricket clothes in IPL 2018 | Patrika News
आईपीएल

IPL 2018 में राशिद खान की बॉल पर आउट होने के बाद आंद्रे रसेल क्रिकेट के कपड़ों में ही चले गए थे नहाने

राशिद खान के हाथों आउट होने के बाद आंद्रे रसेल ने कुछ ऐसा किया था कि अगर कोई देख लेता तो उन्हें शर्मिंदा होना पड़ता।

नई दिल्लीMay 26, 2021 / 11:26 am

Mahendra Yadav

Andre Russell

Andre Russell

कई बार क्रिकेट खेल के दौरान बल्लेबाज जल्द ही आउट हो जाते हैं और ऐसे में कई क्रिकेटर्स निराश या गुस्सा भी हो जाते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल में कई देशों के क्रिकेटर्स हिस्सा लेते हैं। इस पॉपुलर टी20 टूर्नामेंट में कई रिकॉर्ड बनते हैं तो कुछ ऐसे किस्से भी होते हैंं, जो हमेशा के लिए यादगार बन जाते हैं। वहीं आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने एक खुलासा करते हुए बताया कि आईपीएल 2018 के सीजन में क्वालीफायर 2 मुकाबले में राशिद ख्राान के खिलाफ आउट होना उन्हें अब भी खलता है। राशिद खान के हाथों आउट होने के बाद आंद्रे रसेल ने कुछ ऐसा किया था कि अगर कोई देख लेता तो उन्हें शर्मिंदा होना पड़ता।

आउट होने के बाद निराश हो गए थे रसेल
आंद्रे रसेल ने केकेआर के साथ वो पल साझा करते हुए बताया कि उस दिन जब वो आउट होकर लौटे तो सीधा बाथरूम में चले गए थे। आउट होने के बाद रसेल बेहद निराश हो गए थे। उन्होंने बताया कि जब वे राशिद खान की गेंद पर आउट हुए तो सीधा नहाने के लिए चले गए वो भी अपने क्रिकेट खेलने के सारे कपड़े के साथ। उनके जूते और बाकी सारी चीजें पानी से पूरी तरह गीली हो चुकी थी।
यह भी पढ़ें— न्यूजीलैंड के क्रिकेटर टीम सिफर्ट को याद आए IPL 2021 में कोरोना के दिन, हालात यादकर निकले आंसू

andre_russel_2.png
ऐसा लगा सबकुछ खराब कर दिया
आंद्रे रसेल ने कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा था कि यह उनके लिए आखिरी मैच था। उन्होंने खुद से कहा कि वे इस तरह से आउट नहीं हो सकते। वे मैच के बारे में दोबारा सोचने लगे। तब उन्हें ऐसा एहसास हुआ कि उन्होंने कैसे सबकुछ खराब कर दिया था। उन्होंने सोचा अगर वे आखिरी तक बल्लेबाजी करते रहते तो मैच आसानी से जीत सकते थे।
यह भी पढ़ें— ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज ब्रैड हॉज ने बीसीसीआई से मांगा आईपीएल का 10 साल पुराना पैसा

किसी ने उस हालत में नहीं देखा
आंद्रे रसेल ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि किसी ने उन्हें उस हालत में नहीं देखा। उनका कहना है कि अगर कोई उन्हें ऐसे देख लेता तो यह बहुत ही ज्यादा शर्म की बात होती। आंद्रे रसेल ने बताया कि उन्होंने उस घटना से एक सबक भी लिया। उन्होंने सीखा कि अगर गेंदबाज इस बात को महसूस करता हू कि आप अपना बल्ला उठाने से डरते हैं तो फिर वो आपको हर तरीके से परेशान कर सकता है। कभी कभी आपको गेंदबाज के खिलाफ शॉट लगाकर दिखाना पड़ता है।

Home / IPL / IPL 2018 में राशिद खान की बॉल पर आउट होने के बाद आंद्रे रसेल क्रिकेट के कपड़ों में ही चले गए थे नहाने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो