जबलपुर में ढाई साल की बच्ची से केबल वाले दो लडक़ों ने किया रेप, चीखी बच्ची तो मां को देख भागे

मेडिकल परीक्षण के बाद अस्पताल में किया भर्ती
केबल का सेटटॉप बॉक्स बदलने आए युवक ने बच्ची से किया रेप

By: Lalit kostha

Published: 07 Oct 2020, 12:40 PM IST

जबलपुर। जिले के ग्रामीण क्षेत्र में माता-पिता के बीच से दो वर्षीय बच्ची के अपहरण और बलात्कार के बाद हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि शहरी क्षेत्र से सन्न कर देने वाला मामला मंगलवार को सामने आया। केबल ऑपरेटर बनकर पहुंचे दो युवकों में से एक ने ढाई वर्षीय मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया। मासूम की चीख सुनकर किचन में मौजूद मां वहां पहुंची तब तक दोनों आरोपी भाग चुके थे। मासूम का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

शाम चार बजे पुलिस को मिली सूचना
मासूम की मां ने पति को सूचना दी। परिजन शिकायत को लेकर उहापोह में थे। उन्होंने शाम करीब चार बजे पुलिस को सूचना दी। मासूम बच्ची के साथ बलात्कार की सूचना पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, एएसपी अमित सिंह, सीएसपी आरडी भारद्वाज, स्थानीय पुलिस, एफएसएल आदि की टीम मौके पर पहुंची। महिला अपराध शाखा की निरीक्षक को भी बुलाया गया। मासूम को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। वहां एमएलसी के बाद उसे एहतियातन रात 10.30 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों के अनुसार बच्ची की हालत ठीक है।

 

2 and half year baby girl rape by cable opretors in jabalpur

यह है मामला
पुलिस के अनुसार मासूम बच्ची के पिता ड्यूटी पर गए थे। तीन मंजिला भवन के प्रथम तल पर यह परिवार रहता है। घर में पत्नी, पांच वर्ष का बेटा और ढाई वर्षीय बेटी थी। दोपहर एक और डेढ़ बजे के बीच दो युवक पहुंचे। पीडि़ता की मां ने पुलिस को बताया कि उसके यहां एक महीने पहले केबल वाले आए थे। वे सेटटॉप बॉक्स बदलने की बात कहकर गए थे।दोनों युवक चेहरे पर मास्क व गमछा बांधे हुए थे। उन्होंने कहा, वे सेटटॉप बॉक्स बदलने आए हैं। वह उन्हें टीवी वाले कमरे में ले गई। वहीं उसकी बेटी सो रही थी। वह चाय बनाने के लिए बेटे को लेकर किचन में चली गई। कुछ देर बाद बेटी की चीख सुनकर वहां पहुंची। उसे देखकर दोनों युवक तेजी से निकल गए। वह कमरे में पहुंची तो देखा कि बेटी रो रही थी। इसके बाद उसकी तबियत खराब हो गई।

मासूम बच्ची को एहतियातन अस्पताल में चिकित्सकों की निगरानी में रखवाया गया है। प्रकरण में बलात्कार व पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज कर स्थानीय पुलिस सहित क्राइम ब्रांच को लगाया है। आरोपियों की गिरफ्तारी पर 10 हजार का इनाम घोषित किया है।
- सिद्धार्थ बहुगुणा, एसपी

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned