खुद को डॉक्टर बता युवती से किया बलात्कार

शिकायत पर मामला दर्ज : बहनों को नौकरी दिलाने के नाम पर छह लाख ऐंठे

By: govind thakre

Published: 06 Apr 2021, 08:48 PM IST

जबलपुर. शहर के एक थाना क्षेत्र निवासी एक युवक ने खुद को डॉक्टर बताकर युवती को प्रेमजाल में फंसाया और उसका दैहिक शोषण करने लगा। आरोपी ने युवती की बहनों को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर छह लाख रुपए भी ऐंठ लिए। फर्जीवाड़े का खुलासा होने पर युवती की शिकायत पर पुलिस ने सोमवार को आरोपी के खिलाफ दुराचार व अमानत में खयानत का प्रकरण दर्ज किया।

ये है मामला
पुलिस के अनुसार 28 वर्षीय युवती की मुलाकात वर्ष 2014 में रामनगर अधारताल निवासी रवींद्र सिंह चढ़ार से हुई। उसने युवती को अपना नाम डॉ. आयुष्मान गोयल बताया और शादी का प्रस्ताव रखा। युवती के इनकार करने पर आत्महत्या करने की धमकी दी। इस पर युवती उसकी बातों में आ गई। इसके बाद आरोपी युवती के घर आने-जाने लगा। इस दौरान उसने उसका शारीरिक शोषण भी किया। आरोपी ने युवती की बहनों की सरकारी नौकरी लगवाने की बात कहकर उसके परिजन से किश्तों में छह लाख रुपए और मार्कशाीट ले लिया। पिछले दिनों उसके फर्जीवाड़े का खुलासा होने पर किसी को कुछ बताने पर युवती को बदनाम करने की धमकी भी दी।
उधर देहात के एक थाना क्षेत्र में एक युवक द्वारा रिश्ते की भाभी से दुराचार का माला सामने आया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

Show More
govind thakre Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned