scriptOla चालक सावधान ! सड़क पर आग का गोला बनी इलेक्ट्रिक मोपेड, चालक ने कूदकर बचाई जान, VIDEO | Electric moped ola became fire on road driver jump to save his life see video | Patrika News
जबलपुर

Ola चालक सावधान ! सड़क पर आग का गोला बनी इलेक्ट्रिक मोपेड, चालक ने कूदकर बचाई जान, VIDEO

चलती ओला गाड़ी में अचानक आग लग गई। गनीमत रही कि, चालक ने समय रहते कूदकर अपनी जान बचा ली। लेकिन इस घटना के बाद एक बार फिर इलेक्ट्रिक वाहनों के इस्तेमाल पर सवाल खड़े हुए हैं।

जबलपुरFeb 26, 2024 / 10:35 pm

Faiz

ola vehicle fire

Ola चालक सावधान ! सड़क पर आग का गोला बनी इलेक्ट्रिक मोपेड, चालक ने कूदकर बचाई जान, VIDEO

इलेक्ट्रिक वाहनों में आग लगने के मामले देशभर में अकसर सामने आते रहते हैं। आए दिन सामने आ रही इन घटनाओं ने इलेक्ट्रिक वाहनों के चालकों की चिंता बढ़ा रखी है। ऐसी ही एक घटना मध्य प्रदेश के जबलपुर से भी सामने आया है, जहां चलती ओला गाड़ी में आग लगने से हड़कंप मच गया। गनीमत रही कि, समय रहते चालक मोपेड से कूद गया, जिससे वो आग की चपेट में नहीं आया और उसकी जान बच गई।


बताया जा रहा है कि जबलपुर के तिलवारा घाट नारायणपुर में रहने वाला अब्दुल रहमान नाम का युवक बेकरी पर काम करता है। वो काम से अपने घर की ओर लौट रहा था। इसी दौरान सड़क पर नजदीक चल रहे किसी अन्य वाहन चालक ने उसे बताया कि उसकी गाड़ी से काफी धुआं निकल रहा है। अब्दुल रहमान ने जैसे ही देखने के लिए गाड़ी मंदी की, उसके पैनल और सीट के नीचे से आग की लपटें मेहसूस हुईं। सीट के नीचे ही आग की तपिश मेहसूस करते ही चालक वाहन से कूद गया। इसपर वाहन भी गिर गया, लेकिन उसने दौड़कर गाड़ी को स्टैंड पर लगाया। हालांकि, कुछ ही देर में गाड़ी पूरी तरह जलकर खाक हो गई।

 

यह भी पढ़ें- Paytm फील्ड मैनेजर ने फांसी लगाकर की सुसाइड, पत्नी बोली- जॉब को लेकर तनाव में था पति

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8tcu0a

युवक का कहना है कि अभी 4 महीने पहले ही उसने 1 लाख 76 हज़ार रूपए में ये गाड़ी खरीदी थी, लेकिन आग कैसे लग गई, उसे इसका कारण समझ नहीं आ रहा है। इस हादसे में गाड़ी चालक की जान तो बच गई, लेकिन पैने दो लाख से अदिक का वाहन जलकर खाक हो गया। वहीं, एक बार फिर इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियों के इस्तेमाल में आग लगने का खतरा सामने आया है।

Home / Jabalpur / Ola चालक सावधान ! सड़क पर आग का गोला बनी इलेक्ट्रिक मोपेड, चालक ने कूदकर बचाई जान, VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो