scriptगर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने पढ़ा लिखा लड़का बन गया चोर | expensive hobbies of girlfriends, boy became a thief | Patrika News
जबलपुर

गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने पढ़ा लिखा लड़का बन गया चोर

गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने पढ़ा लिखा लड़का बन गया चोर
 

जबलपुरJul 31, 2020 / 11:55 am

Lalit kostha

girlfriend.jpg

expensive hobbies of girlfriends

जबलपुर। प्यार में लोग चांद तारे तोडऩे की बातें तो कहते हैं, लेकिन इसके लिए पढ़े लिखे लडक़े चोर उचक्के बनने से भी परहेज नहीं करते हैं। गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के लिए लडक़ों ने लूट, नकाबजनी और चोरी का रास्ता अपना लिया। पुलिस के हत्थे चढ़े चोरों ने इस बात का खुलासा किया है।

गर्लफे्रंड और महंगे शौक पूरे करने के लिए वे लूट की वारदात को अंजाम देने लगे। ओमती पुलिस के हत्थे चढ़े लुटेरों के गिरोह से गोराबाजार और सिविल लाइंस क्षेत्र में हुई लूट का भी खुलासा हुआ। हैरानी की बात है कि गोराबाजार और सिविल लाइंस पुलिस ने जबरन चोरी का मामला दर्ज किया। पुलिस ने लुटेरों की निशानदेही पर छीना गया दो मोबाइल और वारदात में प्रयुक्तबिना नम्बर के तीन वाहन जब्त किए। ओमती टीआई शिवप्रताप सिंह बघेल ने बताया कि रसल चौक से लौट रहे रविकांत जैन से बाइक सवार दो लुटेरे 28 जुलाई की रात मोबाइल छीन ले गए थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने कुंचबंधिया मोहल्ला घमापुर निवासी सत्यम कुंचबंधिया और तुषार कुंचबंधिया को दबोचा। पूछताछ के आधार पर पुलिस ने उसके तीन और साथी राज कुंचबंधिया, रितिक कुंचबंधिया और रोहन कुंचबंधिया को गिरफ्तार किया। उनका एक साथी सुमित कुंचबंधिया फरार है।

एक ही रात तीन जगह लूट
सभी छह आरोपी दो-दो की संख्या में 28 जुलाई की रात गोराबाजार, सिविल लाइंस और ओमती में मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया था। राज व सुमित ने सिविल लाइंस थानांतर्गत पुल नम्बर एक के पास एमपीएसईबी में कार्यरत हीरालाल यादव का मोाबाइल छीना था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बुधवार को जबरन चोरी करने का प्रकरण दर्ज किया। वहीं रितिक और रोहन ने गोराबाजार थानांतर्गत पेंटीनाका के पास मोबाइल पर बात करते हुए जा रहे खालसा स्कूल पोलीपाथर में शिक्षक रीतेश एरिक का मोबाइल छीना था। गोराबाजार पुलिस ने भी बुधवार देर एक बजे जबरन चोरी का मामला दर्ज किया।

Home / Jabalpur / गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने पढ़ा लिखा लड़का बन गया चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो