scriptट्रिपल आईटी के 38 छात्र अस्पताल में भर्ती, ये हुआ है उनके साथ- देखें वीडियो | iit students suffering from food poisoning | Patrika News
जबलपुर

ट्रिपल आईटी के 38 छात्र अस्पताल में भर्ती, ये हुआ है उनके साथ- देखें वीडियो

ट्रिपल आईटीडीएम के छात्र फूड- प्वायजनिंग से बीमार, अस्पताल में भर्ती हालत सामान्य

जबलपुरAug 11, 2017 / 12:27 pm

Lalit kostha

Hot and sexy indian Iit girls

Hot and sexy indian Iit girls

जबलपुर। मौसम की मार से लोगों में बीमारियों का खतरा भी बढ़ता जा रहा है। सामान्य घरों से लेकर बड़े लोगों तक को संक्रमण हो रहा है। लेकिन एक साथ तीन दर्जन से अधिक लोग एक साथ इसका शिकार हो जाएं तो मामला गंभीर हो जाता है। गुरुवार को डुमना रोड स्थित ट्रिपल आईटीडीएम में गुरुवार सुबह तकरीबन ३८ छात्र-छात्राएं फूड प्वायजनिंग का शिकार हो गए। छात्र-छात्राओं का कहना था कि बुधवार रात खाना खाने के बाद सुबह से उन्हें पेट दर्द, मरोड़ के साथ ही उल्टियां हुईं। कुछ छात्रों को बुखार भी हो गया।

READ MUST- आधी रात को धमाकों से दहला शहर, दस किमी तक सुनाई दिए धमाके- देखें लाइव वीडियो 

पहले आठ छात्रों को दोपहर तीन बजे विक्टोरिया जिला अस्पताल भेजा गया। ३० के लगभग छात्र-छात्राओं को निजी अस्पताल पहुंचाया गया। घटना के बाद कलेक्टर ने अस्पताल पहुंच कर जांच की। वहीं खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर कैंटीन से खाद्य सामग्री के नमूने लिए। छात्रों का कहना था कि रात के समय मलाई कोफ्ता खाने के बाद उन्हें खट्टी डकारें आईं और बेचैनी हुई। सुबह कैम्पस में डॉ. एएन गुप्ता से इलाज कराया। एक के बाद एक सभी छात्र-छात्राओं की हालत बिगड़ गई। एक के बाद एक छात्रों के बीमार होने से संस्थान में हड़कम्प मच गया।

READ ALSO- महिला का सिर कुचलकर निकल गया डम्पर, सेना ने जारी किया फरमान- देखें पत्रिका बुलेटिन

कलेक्टर ने दिए बेहतर इलाज के निर्देश :
कलेक्टर महेशचंद्र चौधरी ने फूड प्वायजनिंग की शिकायत पर निजी अस्पतालों में भर्ती ट्रिपल आईटीडीएम के छात्रों को देखने पहुंचे। छात्रों के हाल चाल जाने तथा चिकित्सकों से इन छात्रों के स्वास्थ्य की जानकारी ली। कलेक्टर के निर्देश पर संस्थान के कैंटीन की जांच की गई। इस मौके पर जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन डॉ. ए.के. सिन्हा ने बताया कि फूड प्वायजनिंग की शिकायत पर ट्रिपल आईटीडीएम के लगभग 38 छात्र निजी व सरकारी अस्पताल पहुंचे थे। कुछ छात्र वायरल से भी ग्रसित पाए गए।

Home / Jabalpur / ट्रिपल आईटी के 38 छात्र अस्पताल में भर्ती, ये हुआ है उनके साथ- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो