scriptशादी की रस्मों के बीच मर्डर, बारातियों ने दुल्हन के भाई को ही मार डाला | JABALPUR WEDDING MURDER JABALPUR ME SHADI ME MURDER | Patrika News
जबलपुर

शादी की रस्मों के बीच मर्डर, बारातियों ने दुल्हन के भाई को ही मार डाला

JABALPUR WEDDING MURDER जरा सी बात पर हुए विवाद के बाद बारातियों ने दुल्हन के भाई को घेरा और उसपर चाकुओं से हमला कर दिया।

जबलपुरJul 10, 2024 / 02:36 pm

deepak deewan

JABALPUR WEDDING MURDER JABALPUR ME SHADI ME MURDER

JABALPUR WEDDING MURDER JABALPUR ME SHADI ME MURDER

JABALPUR WEDDING MURDER JABALPUR ME SHADI ME MURDER एमपी के जबलपुर में शादी के जश्न में उस वक्त मातम पसर गया जब कुछ बारातियों ने दुल्हन के भाई की हत्या कर दी। जरा सी बात पर हुए विवाद के बाद बारातियों ने दुल्हन के भाई को घेरा और उसपर चाकुओं से हमला कर दिया। उसे रक्त रंजित हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
जबलपुर में विजयनगर थाने के पास ही देर रात यह वारदात हुई। यहां एक मैरिज गार्डन में माढ़ोताल निवासी राज अहिरवार की चार बारातियों ने हत्या कर दी। 18 साल के राज की मौसेरी बहन की शादी में उसका मर्डर किया गया।
यह भी पढ़ें : एमपी की विधायक बोलीं- मैं अनपढ़-गंवार, प्राण त्याग दूंगी पर ये काम करवाउंगी…

दुल्हन के भाई मृतक राज का कूलर बंद होने पर बारातियों से विवाद हो गया था। बारात में आए चार युवक कूलर बंद होने पर राज से गाली गलौज करने लगे थे। समझाने के बाद भी बाराती नहीं माने तो राज ने एक युवक को थप्पड़ मार दिया था। कुछ देर बार चारों युवकों ने राज को घेर लिया और उसपर चाकू से ताबड़तोड़ वार करना शुरु कर दिया।
बारात में चाकूबाजी से अफरा-तफरी मच गई। खून से लथपथ राज को इलाज के लिए अस्पताल ले गए तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पूरी वारदात मैरिज गार्डन के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई। सीसीटीवी के फुटेज देखकर पुलिस ने चारों आरोपियों की पहचान कर ली।
राज की हत्या के एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। शेष तीन युवक फरार हो गए। पुलिस उन्हें भी जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।मृतक राज काला भी इलाके का निगरानी शुदा बदमाश था।

Hindi News/ Jabalpur / शादी की रस्मों के बीच मर्डर, बारातियों ने दुल्हन के भाई को ही मार डाला

ट्रेंडिंग वीडियो