scriptप्रदेश की जनता मूर्ख नहीं, उपचुनाव में देगी जवाब: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बयान- देखें वीडियो | mp public not mad, answer of bjp in a by-election- kamal nath | Patrika News

प्रदेश की जनता मूर्ख नहीं, उपचुनाव में देगी जवाब: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बयान- देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Oct 04, 2020 12:09:06 pm

Submitted by:

Lalit kostha

प्रदेश की जनता मूर्ख नहीं, उपचुनाव में देगी जवाब: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बयान- देखें वीडियो

kamal_nath.jpg

kamal nath video

जबलपुर। प्रदेश की जनता भोली है, मूर्ख नहीं जो उसे बार बार बहलाकर सत्ता पाई जा सके। उपचुनावों में जनता ने भाजपा को सबक सिखाने का मूड बना लिया है। जिसका जवाब भाजपा को जल्द ही मिलने वाला है। मप्र की जनता ने 15 साल बाद बीजेपी की सरकार को हटाकर झूट का इलाज किया था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने फिर प्रदेश की जनता से झूठ बोलना शुरु कर दिया है। उपचुनाव में एक बार फिर जनता कांग्रेस की सरकार बनाएगी। ये बात रविवार को जबलपुर पहुंचे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पत्रकारों के सवाल पर कही। उन्होंने शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए उपचुनावों में कांग्रेस की जीत की बात कही।


सुबह जबलपुर पहुंचे कमलनाथ ने सबसे पहले सिविक सेंटर स्थित बगलामुखी मंदिर में पूजन किया। जहां शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती महाराज के निज सचिव सुबुद्धानंद महाराज व ब्रह्मचारी चैतन्यानंद ने विधि विधान से पूजन सम्पन्न कराया। पूजन के दौरान पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत, विधायक विनय सक्सेना समेत कांग्रेस के पदाधिकारी भी मौजूद रहे। पूजन के बाद कमलनाथ पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया के निवास पर उनके पिता स्व. शिवलाल घनघोरिया की तेरहवीं संस्कार होने पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे। कमलनाथ ने लखन घनघोरिया व परिवार को ढांढस बंधाया। कमलनाथ दोपहर तक विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे तथा पदाधिकारियों से मुलाकात के बाद वे लौट जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो