बाबा बनकर लोगों का भविष्य बता रहा था रेपिस्ट, पुलिस बोली- चलो तुम्हारा भविष्य जेल में है

15 साल की किशोरी से रेप का आरोपी चित्रकूट से पुलिस के हत्थे चढ़ा, पहचान छिपाने के लिए रेपिस्ट ने बढ़ा ली थी दाढ़ी, बाबा बनकर बताने लगा था भविष्य..

By: Shailendra Sharma

Published: 18 Dec 2020, 03:39 PM IST

जबलपुर. पुलिस से बचने के लिए उसने अपना हुलिया बदल लिया। बाल और दाढ़ी बढ़ाकर ढोंगी बाबा बन गया और लोगों का भविष्य बताने लगा, एक बार तो पुलिस भी उसे देखकर पहचान नहीं पाई लेकिन आखिरकार कानून के लंबे हाथ उस तक पहुंच गए। इस ढोंगी बाबा को जबलपुर पुलिस ने चित्रकूट से गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम सुंदर सेन है जिसने 15 साल की एक किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया था और पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद फरार हो गया था। पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी और आखिरकार मोबाइल लोकेशन के आधार पर उस तक पहुंच गई।

 

मोबाइल लोकेशन ने खोली ढोंगी बाबा की पोल
जबलपुर के गोरखपुर थाना इलाके रामपुर में रहने वाली एक 15 साल की किशोरी ने 2 नवंबर को पुलिस में आकर शिकायत दर्ज कराई थी पड़ोस में ही रहने वाले सुंदर सेन नाम के शख्स ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। आरोपी ने किशोरी को पहले तो टीवी देखने के बहाने अपने घर पर बुलाया था और अपनी हवस का शिकार बनाया था। डर के कारण किशोरी ने परिजन को कुछ नहीं बताया तो आरोपी के मंसूबे और बढ़ गए जिसके कारण उसने पांच बार किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया और जब उसे पकड़ने पहुंची तो आरोपी फरार हो चुका था। पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी, इसी बीच आरोपी ने अपने मोबाइल से अपने परिवार से बात की। मोबाइल लोकेशन ट्रेस की गई तो पता चला कि आरोपी चित्रकूट में है। पुलिस टीम चित्रकूट पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आरोपी सुंदर सेन को पकड़कर जबलपुर लाई।

 

तस्वीर दिखाकर बोली पुलिस- चलो तुम्हारा भविष्य जेल में है
आरोपी सुंदर सेन भागकर चित्रकूट पहुंचा और मंदाकिनी नदी के तट पर बने त्यागी बाबा के आश्रम में खुद को अनाथ बताकर शरण ली। आरोपी सुंदर सेन ने आश्रम में खुद का नाम अनूप पटेल बताया था। बाल और दाढ़ी बढ़ाकर सुंदर सेन ने खुद का हुलिया बदल लिया था और अब लोगों का भविष्य बताने लगा था। पुलिस जब चित्रकूट पहुंची तो त्यागी बाबा के आश्रम में ही रही लेकिन हुलिया बदल लेने के कारण सुंदर को पहचान नहीं पाई। बाद में जब पुलिस ने त्यागी बाबा को आरोपी की तस्वीर दिखाई तो वो तस्वीर देखकर तुरंत उसे पहचान गए और बताया कि ये तो अनूप पटेल की फोटो है। पहचान होने पर पुलिस ढ़ोंगी बाबा सुंदर सेन उर्फ अनूप पटेल के पास पहुंची और तस्वीर दिखाकर उससे कहा कि चलो अब तुम्हारा भविष्य जेल में है। पकड़े जाने के डर से आरोपी ने वहां से भागने की भी कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया और जबलपुर ले जाई। जहां उसे जेल भेज दिया गया है।

 

देखें वीडियो- दोहरे हत्याकांड के चार आरोपी गिरफ्तार

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned