लूटपाट के बाद बदमाशों ने घर से उठायी फिरौती की रकम

-तिलवारा में लूटपाट की सनसनीखेज वारदात आई सामने, सब्जी व दोना बनाने वाले के साथ हुई घटना

By: santosh singh

Published: 14 Sep 2020, 10:48 AM IST

जबलपुर। जिले में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं। रांझी में सैनिक परिवार को सीएम से सुरक्षा मांगने का प्रकरण लोग भूल भी नहीं पाए कि तिलवारा से सन्न कर देने वाली वारदात सामने आई। सब्जी बेचने के साथ दोना बनाने वाले युवक के साथ तीन बदमाशों ने लूटपाट की और फिर बंधक बनाकर उसके घर जाकर 15 हजार रुपए फिरौती की रकम भी वसूला। बदमाश पीडि़त को मारपीट कर नहर किनारे ले गए और उसे छोडकऱ भाग गए। तिलवारा पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।
शनि मंदिर से लौटते बना लुटेरों का शिकार-
पुलिस के अनुसार खालसा कॉलेज के सामने मदनमहल निवासी कन्हैया लाल कुकरेज ने रविवार को थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई कि वह सब्जी बेचने के साथ दोना बनाने का काम करता है। शनिवार की शाम वह 7.30 बजे बाइक से लम्हेटी शनि मंदिर दर्शन करने गया था। लौटते समय नागपुर रोड स्थित मानव उत्थान सेवा समीति आश्रम के सामने रात 9.30 बजे शुभम उर्फ छोटू ने उसे रोका। आठ महीने पहले वह काम मांगने आया था, इस कारण वह उसे पहचानता था। शुभम ने आगे तक लिफ्ट मांगी। वह उसे बिठाने लगा, तभी उसके दो साथी और आए और उसे खींच कर रोड किनारे ले गए।
मारपीट कर चेन व अंगूठी छीना-
वहां तीनों ने पत्थर से सिर व छाती में चोट पहुंचा दी। एक ने उसके हाथ में दांत से काट लिया। फिर तीनों ने उसके गले से चेन, अंगूठी और 250 रुपए छीन लिए। आरोपियों ने उससे घर से और पैसे बुलाने के लिए धमकाया। दहशत में कन्हैयालाल ने दोस्त विक्की पटेल को अन्य दोस्त विक्की मखीजा से 10 हजार और घर से पांच हजार रुपए लाने के लिए कहा। धमकाने पर घर की आलमारी की चाबी भी दे दी।
लुटेरा गया फिरौती की रकम लेने-
उसकी बाइक लेकर शुभम उसके घर पहुंचा और विक्की से 15 हजार रुपए लिए। इस दौरान शुभम के दोनों साथी मोबाइल पर उसके टच में बने रहे। वहां से लौटने पर शुभम और उसके दोनों अन्य साथी उसे नहर किनारे ले गए। वहां मारपीट कर तीनों भाग गए। वह वहां से मेडिकल पहुंचा। इलाज कराने के बाद वह रविवार को सुबह शिकायत दर्ज कराने पहुंचा था। पुलिस ने प्रकरण में तीनों संदेहियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस जल्द इस मामले का खुलासा कर सकती है।

Show More
santosh singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned