गजब! एसपी बंगले से ले उड़े साइकिलें, चोरों ने पुलिस को किया चैलेंज

गजब! एसपी बंगले से ले उड़े साइकिलें, चोरों ने पुलिस को किया चैलेंज

 

By: Lalit kostha

Published: 01 Aug 2020, 12:13 PM IST

जबलपुर। शहर में अब तो पुलिस के अधिकारी भी चोर-उचक्कों से सुरक्षित नहीं हैं। चोर खुलेआम पुलिस को चैलेंज कर रहे हैं। जिन पर चोरों को पकडऩे का जिम्मा होता है उनके ही घर में चोरी हो जाए तो फिर आम जनता का भगवान ही मालिक है। कटंगा के बी-2 फ्लैट में रहने वाले राज्य साइबर सेल के एसपी अंकित शुक्ला के बंगले से दो साइकिलें चोरी हो गईं। एसपी ने गोरखपुर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस के अनुसार एसपी अंकित शुक्ला कटंगा के बी-2 फ्लैट की ऊपर की मंजिल में रहते हैं। सीढ़ी के नीचे दो साइकिलें खड़ी करते थे। उनमें ताला नहीं लगाते थे। 24 जुलाई की रात दोनों साइकिलें चोरी हो गईं। 25 जुलाई की सुबह चोरी की जानकारी लगी। गुरुवार तक वे इस इंतजार में थे कि शायद कोई साइकिल छोड़ जाए। गुरुवार को वे गोरखपुर थाने पहुंचे और चोरी की शिकायत दर्ज कराई। साइबर सेल के एसपी के यहां चोरी की खबर मिलते ही पुलिस सकते में आ गई। मौके पर टीआई सहित पुलिस का अमला पहुंचा। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

स्मैकियों का हाथ
पुलिस आसपास स्मैक-गांजा का नशा करने वालों की तलाश कर रही है। आशंका है कि नशे की गिरफ्त में जकड़े किसी व्यक्तिने साइकिल चुराई होगी। पुरानी साइकिल खरीदने वालों के यहां भी पुलिस छानबीन में जुटी है।

Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned