scriptभाजपा नेता की प्रोफेसर बेटी का सुसाइड केस : पति बोले- इसलिए टेशन में थी, पिता ने लगाए दामाद पर आरोप | tripti patle sucide case moti kashyap blame son in law mahesh patle | Patrika News
जबलपुर

भाजपा नेता की प्रोफेसर बेटी का सुसाइड केस : पति बोले- इसलिए टेशन में थी, पिता ने लगाए दामाद पर आरोप

तृप्ति के पति महेश ने उनकी टेंशन का कारण बताया तो वहीं बीजेपी नेता मोती कश्यप ने दामाद पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

जबलपुरJan 08, 2022 / 05:59 pm

Faiz

News

भाजपा नेता की प्रोफेसर बेटी का सुसाइड केस : पति बोले- इसलिए टेशन में थी, पिता ने लगाए दामाद पर आरोप

जबलपुर. भाजपा के कद्दावर नेता, पूर्व मंत्री और पनागर विधानसभा को पार्टी का गढ़ बनाने वाले मोती कश्यप की प्रोफेसर बेटी तृप्ति कश्यप ने शुक्रवार रात को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि, भाजपा नेता की बेटी ने जब फांसी लगाई तब घर में परिवार का कोई सदस्य नहीं था। घटना के बाद घर पहुंचे परिजन फंदे से उतारकर निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इधर, तृप्ति के पति महेश ने उनकी टेंशन का कारण बताया तो वहीं बीजेपी नेता मोती कश्यप ने दामाद पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

बता दें कि, बीजेपी के कटनी बड़वारा से विधायक और पूर्व मंत्री मोती कश्यप की बेटी तृप्ति पटले शहपुरा डिंडोरी स्थित शासकीय महाविद्यालय में प्रोफेसर थीं। पहले पति से तलाक के बाद 42 वर्षीय तृप्ति ने महेश पटले से 2018 में लव मैरिज की थी। लेकिन, इस अवधि में उनकी कोई संतान नहीं थी। परिजन शुरू में इस शादी के खिलाफ थे, लेकिन बाद उन्होंने बेटी के रिश्ते को स्वीकार कर लिया था।

 

यह भी पढ़ें- पुर्व मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता की प्रोफेसर बेटी ने किया सुसाइड, लगाई फांसी


टेस्ट ट्यूब बेबी का कर रहे थे प्रयास

News

तृप्ति पटले के पति और बीजेपी नेता महेश पटले का कहना है कि, हमने लव मैरिज की थी। हमारे जीवन में सबकुछ बढ़िया चल रहा था, लेकिन बस एक ही कमी थी कि, कोई औलाद नहीं थी। तमाम इलाज करा लेने के बाद टेस्ट ट्यूब बेबी के लिए इंदौर में इलाज भी चल रहा था। वहां से एक दिन पहले पता चला था कि, तृप्ति मां नहीं बन सकती। तृप्ति इसे लेकर काफी तनाव में आ गई थी। लेकिन, मुझे पता नहीं था कि, वो ऐसा कदम उठा लेगी।


मोती कश्यप ने बोले- ‘उसे प्रताड़ित किया जाता था’

वहीं, दूसरी तरफ तृप्ति के पिता बीजेपी नेता मोती कश्यप द्वारा लगाए गए आरोप ने महेश के दावे को गलत करार दिया है। उन्होंने दामाद महेश पटले पर आरोप लगाते हुए कहा कि, बेटी ने लव मैरिज की थी। शादी के बाद से ही महेश बेटी को प्रताड़ित करने लगा था। वो ड्यूटी से लौटी और सुसाइड कर लिया। उन्होंने पुलिस से निष्पक्ष जांच करने की मांग की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, बहन की मौत से आक्रोशित मोती कश्यप के बेटों ने अस्पताल में ही महेश पटले के साथ मारपीट भी की थी।

 

यह भी पढ़ें- सूदखोरों से परेशान महिला ने खाया जहर, 1 लाख के कर्ज पर मांगे थे 10 लाख ब्याज


ड्यूटी से लौटकर लगाई फांसी

न्यू रामनगर में रहने वाली तृप्ति पटले शाम पांच बजे शहपुरा से अपनी ड्यूटी करके लौटी थीं। दो मंजिला इमारत में उनकी सास समेत परिवार के अन्य लोग भी रहते हैं। शुक्रवार शाम को तृप्ति अपने कमरे में गई, उस समय उनके पति महेश पटले घर पर नहीं था। इसी बीच तृप्ति ने आत्महत्या की है। जब देर शाम तक वो अपने कमरे से नहीं निकली और घर के अन्य सदस्य भी घर पर आए तो उन्हें देखने उनके कमरे में गए। यहां तृप्ति फांसी के फंदे पर झूलती नजर आई। परिवार के सदस्यों ने तुरंत ही उसे फंदे से उतारा और निजी अस्पताल ले गए।

 

उर्फी जावेद के ये लुक्स देखकर आप भी रह जएंगे हैरान- देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86shqo

Home / Jabalpur / भाजपा नेता की प्रोफेसर बेटी का सुसाइड केस : पति बोले- इसलिए टेशन में थी, पिता ने लगाए दामाद पर आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो