murder: बिरयानी खाने गए युवक की होटल में चाकू मारकर हत्या

गोहलपुर थाना क्षेत्र में वारदात : मुख्य आरोपी फरार, तीन गिरफ्तार

By: Lalit kostha

Published: 17 Sep 2020, 10:31 AM IST

जबलपुर। गोहलपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात खाना खा रहे दो युवक पुरानी रंजिश को लेकर भिड़ गए। कहासुनी के बाद दोनों में हाथापाई हुई। विवाद बढऩे पर चाकू से हमले में एक युवक की मौत हो गई। हमले में एक आरोपी भी घायल हुआ है। पुलिस ने मामले में हत्या का प्रकण दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि मुख्य आरोपी फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार अहमद नगर आखिरी बाड़ी निवासी गोलू उर्फ शमीम अहमद (27) ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह दोस्त दानू उर्फ राशिद अली और वाजिद के साथ मंगलवार रात 12.30 बजे गाजी नगर मस्जिद के पास नई बस्ती में सगीर होटल में खाना खाने गया था। वहां पहले से अहमद नगर निवासी मोहम्मद शहजाद और शेरा बैठे हुए थे। वाजिद बिरयानी का ऑर्डर करने के लिए काउंटर पर गया था, तभी नई बस्ती निवासी तनवीर अंसारी आया। पुरानी रंजिश को लेकर तनवीर ने विवाद किया। फोन कर अपने तीन साथियों को बुलाया। चारों ने पहले लात-घूंसों से दानू उर्फ राशिद की पिटाई की। फिर चाकू से उसके पेट व सीने पर कई वार किए। बीच-बचाव करने पर तनवीर ने गोलू के पैर में चाकू से वार किया। हमले में गम्भीर घायल दानू उर्फ राशिद 32 को निजी अस्पताल ले जाया गया, वहां से विक्टोरिया अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में उसकी मौत हो गई।

 

bsp_murder.jpg

तीन साल पुराना है विवाद- पुलिस के अनुसार तनवीर सिलाई करता है। तीन साल पहले गोलू ने तनवीर पर चाकू से जानलेवा वार किया था, तभी से दोनों में रंजिश चल रही है।

आरोपियों में तीन भाई, एक दोस्त
पुलिस ने आरोपी नई बस्ती निवासी तनवीर, तौसिफ, गोलू उर्फ फैजान और साबू अंसारी के विरुद्ध हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपियों में तनवीर, तौसिफ और फैजान सगे भाई हैं। चौथा आरोपी उनका दोस्त है। वारदात की सूचना पर एएसपी सिटी अमित कुमार, सीएसपी गोहलपुर और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। आरोपियों की जानकारी लेकर गिरफ्तारी के लिए रात भर छापेमारी की गई।

गोलू और आरोपियों के बीच 2017 में विवाद हुआ था। उस समय गोलू ने आरोपी तनवीर पर जानलेवा वार किया था। इसी रंजिश में होटल में खाना खाने के दौरान उनमें विवाद हुआ। प्रकरण में तीन आरोपियों को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। उनके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू, वारदात के समय पहने कपड़े जब्त किए गए हैं। मुख्य आरोपी तनवीर फरार है।
- अखिलेश गौर, सीएसपी गोहलपुर

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned