आमजन की समस्या को लेकर यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता उतरे सड़क पर

-नगर निगम के जोन कार्यालय पर हुआ विरोध प्रदर्शऩ

By: Ajay Chaturvedi

Published: 04 Jan 2021, 03:40 PM IST

जबलपुर. गढ़ा क्षेत्र में फैली अव्यवस्थाओं को लेकर युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोमवार को नगर निगम के कछपुरा संभागीय कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने स्ट्रीट लाइट, डोर टू डोर कचरा कलेक्शन और खस्ताहाल हो चुकी सड़कों को दुरूस्त करने की मांग की।

यूथ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

पश्चिम विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष सचिन बाजपेयी के नेतृत्त्व में सोमवार की सुबह युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने संभागीय कार्यालय कछपुरा का घेराव किया। कार्यकर्ता देर तक प्रदर्शन करते रहे जिसके बाद संभागीय अधिकारी दिनेश ठाकुर ने पहुंचकर उनकी समस्याएं सुनीं। सचिन बाजपेयी ने बताया कि गौतमजी की मढ़िया के सामने रोड निर्माण का काम बीच में ही छोड़ दिया गया है। इससे तकरीबन रोजाना दुर्घटनाएं हो रही हैं। इस सड़क को जल्द से जल्द दुरुस्त किया जाए। साथ ही क्षेत्र की स्ट्रीट लाइटें महीनों से बंद हैं। शिकायत के बाद भी उन्हें ठीक नहीं किया जा रहा है। डोर टू डोर कचरा कलेक्शन की स्थिति बदतर हो गई है। लोगों को कचरा एकत्र कर चार-पांच दिनों तक घरों में ही रखना पड़ रहा है। पहले कचरा कलेक्शन करने वाले हर दिन पहुंचते थे लेकिन पिछले करीब एक साल से वीरसावरकर और इंदिरा गांधी वार्ड में कोई कचरा कलेक्शन को नहीं आ रहा। उन्होंने क्षेत्र में नियमित साफ-सफाई और दवा छिड़काव की भी मांग की।

यूथ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

संभागीय अधिकारी ने युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं से ज्ञापन लेते हुए जल्द ही उनकी समस्याओं हल करवाने का आश्वासन तो दिया लेकिन कार्यकर्ता इन समस्याओं का निराकरण एक सप्ताह के भीतर करने की मांग को लेकर अड़े रहे। उन्होंने कहा कि सप्ताह भर में यदि समस्याएं हल नहीं हुईं तो फिर आंदोलन करेंगे।

Congress
Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned